logo-image

यूट्यूब पर अपलोड किया VIDEO.. पति पर लगाए आरोप.. मशहूर यूट्यूबर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

यूट्यूबर मालती चौहान के पिता का भी बड़ा बयान सामने आया है, जहां उन्होंने अपनी बेटी के मौत का जिम्मेदार अपने दामाद विष्णु चौहान को बताते हुए कत्ल का आरोप लगाया है.

Updated on: 23 Nov 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत! ससुराल में फंदे से लटकी लाश बरामद. दरअसल उत्तर प्रदेश के महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव से बड़ी खबर आ रही है, जहां फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की अजीबो-गरीब हालत में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, यूट्यूबर मालती ने अपनी मौत के ठीक पहले एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने तमाम विवादों के बाद अपने ससुराल लौटने की बात कबूली थी. साथ ही कहा था कि, अगर उनके साथ कुछ भी बुरा होता है, तो उसके जिम्मेदार उनके पति विष्णु चाहौन होंगे. 

गौरतलब है कि, मामले में यूट्यूबर मालती चौहान के पिता का भी बड़ा बयान सामने आया है, जहां उन्होंने अपनी बेटी के मौत का जिम्मेदार अपने दामाद विष्णु चौहान को बताते हुए कत्ल का आरोप लगाया है. साथ ही उसपर बेटी के साथ अक्सर मारपीट करने और धमकाने का भी इल्जाम लगाया है.

एक यूट्यूब वीडियो से शुरू होती है मौत की कहानी...

दरअसल इस पूरी कहानी की शुरुआत होती है ठीक एक दिन पहले, जब यूट्यूबर मालती चौहान अपने चैनल Malti Chauhan Fun पर एक वीडियो अपलोड करती है. इस वीडियो का टाइटल था, 'मैं अपने ससुराल जा रही हूं' मालती की इस वीडियो में वो अपने पति विष्णु चाहौन के साथ चले लंबे विवाद के बाद, ससुराल लौटने की बात कह रही है. वो कहती है कि ससुराल वाला घर मैंने बनवाया है. उस पर मेरा हक बनता है. वहां रहने से मुझे कोई नहीं रोक सकता. अगर मेरे साथ मारपीट या कुछ भी बुरा होता है तो उसके जिम्मेदार मेरे पति विष्णु चाहौन होंगे. 

बता दें कि मालती के पति विष्णु चाहौन का भी Mr Yuvraj Fun नाम से एक यूट्यूब चैनल है, जहां वो भी वीडियो अपलोड करता है. इस चैनल को लेकर मालती ने कहा कि, अगर उनका पति किसी और के साथ वीडियो बनाना चाहते हैं तो बनाएं, मगर वो अपना ये चैनल बंद नहीं करेंगी. साथ ही उन्होंने फैन का सपोर्ट भी मांगा, जिसपर लोगों ने खूब कमेंट भी किया. हालांकि किसी को नहीं पता था कि ये मालती की आखिरी वीडियो होने जा रही है. 

मामले में मालती के पिता के बड़े खुलासे...

सुबह के करीब पुलिस के पास फोन आया कि, एक महिला की लाश कमरे में फंदे से लटकी मिली है, जिसपर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और मामले की शिनाख्त शुरू की. इसी बीच मालती चौहान के पिता ने दामाद विष्णु चौहान पर हत्या का आरोप लगाते हुए, ससुरालवालों द्वारा दहेज मांगने की बात कही.  

फिलहाल मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है. प्राप्त शिकायत के आधार पर 304-बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस को उम्मीद है कि, मामले में जल्द बड़ा खुलासा किया जाएगा. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी.