News Nation Logo

मालदा: महिला पर चरित्रहीन का आरोप लगा की पिटाई, माथे पर लिखा 420

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 16 Oct 2022, 10:37:26 PM
Malda district:  महिला के साथ ज्यादती

Malda district: महिला के साथ ज्यादती (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के मालदा में चरित्रहीन का आरोप लगाकर एक महिला के साथ ज्यादती हुई. उसका सिर मुंडा दिया गया और सार्वजनिक रूप से पिटाई भी की गई. ज्यादती की हद तब पार हो गई, जब उसके माथे पर 420 लिख दिया गया. इसके बाद उसे गांव से भी बाहर निकाल दिया गया. यह घटना मालदा के चांचल थाना क्षेत्र की है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़िता की दो बेटियां हैं. उनके साथ वह अपने सुसराल में थी. ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ माह पहले उसके अज्ञात पुरुषों के साथ संबंध थे. 

पति की डेढ़ साल पहले मृत्यु के बाद महिला अपनी बच्चियों के साथ रह रही थी. ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ माह पहले उसे एक अज्ञात शख्स के साथ देखा गया. कभी-कभी वह उससे मिलने रात में निकल जाती थी. यह सब देखकर सास ने इसकी सूचना गांव वालों को दी. गांव में इस मामले को लेकर बैठक हुई. प्रत्यदर्शियों का कहना है ​कि जब महिला को घर से बाहर निकाला गया तो ग्रामीणों ने उसके साथ अत्याचार किया. 

महिला के साथ अभद्र व्यवहार 

वायरल वीडियो में देखा गया कि महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई की जा रही है. उसके बाद एक शख्स उसे कस के पकड़े हुए है और एक अन्य महिला उसके माथे पर 420 लिख रही है. सोशल मीडिया वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है, उसने जांच शुरू कर दी है. 

First Published : 16 Oct 2022, 10:28:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.