News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र के वसई में ट्रैफिक हवलदार की पिटाई, वीडियो वायरल

नागपुर के बाद अब मुंबई के पास वसई में एक पुलिस वाले की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वयराल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई करता नजर आ रहा है।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 11 Aug 2017, 03:34:51 PM
महाराष्ट्र के वसई में ट्रैफिक हवलदार की पिटाई, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के वसई में ट्रैफिक हवलदार की पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में इन दिनों लगातार पुलिस के साथ मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। नागपुर के बाद अब मुंबई के पास वसई में एक पुलिस वाले की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई करता नजर आ रहा है।

आरोप है की इस शख्स ने ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की इसलिए पिटाई कर दी क्यूंकि कांस्टेबल ने सिग्नल तोड़ने के बाद आरोपी की गाडी रोकी और उसका चालान काटा। मामला सामने आने के बाद स्थानीय थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ धारा 353 (सरकारी नौकर पर हमला करना) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बक्सर के डीएम ने गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर की खुदकुशी

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ये घटना 7 अगस्त की है। बताया जा रहा है वसई वेस्ट के पार्वती सिनेमा के सामने सिग्नल के पास ट्रैफिक हवलदार अपनी ड्यूटी कर रहा था। तभी वहां से अपने परिवार के साथ स्कूटी से गुज़र रहे सोहेल मेनन ने ट्रैफिक सिगनल जम्प कर दिया. उसे ऐसा करता देख ड्यूटी पर खड़े हवलदार मुंडे ने उसे रोका। जिसको लेकर दोनों में आपस में बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ गयी की सोहेल मेनन ने पुलिस वाले के ऊपर हाथ चलाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते सोहेल ने हवलदार मुंडे पर कई तमाचे जड़ दिए। तब तक वही भीड़ की शक्ल में खड़े कुछ लोगों ने ये पूरी वारदात अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया। जिस वक़्त ये सब हो रहा था सोहैल के साथ उसकी स्कूटी पर उसकी पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे।

दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई और फिर मारपीट होने लगी ये अब तक साफ़ नहीं है। खुद पुलिस भी इस बारे में ज़्यादा कुछ बोल नहीं रही है। इतना ज़रूर बतया है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

यह भी पढ़ेंजोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर, पुलिस ने की पूरे शहर की नाकेबंदी

First Published : 11 Aug 2017, 08:57:32 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो