logo-image

डॉक्टर को इंटिमेट फोटो वायरल करने की दी धमकी, पूर्व नौकर ने रची साजिश

मुंबई में ​फिरौती मांगने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर के पूर्व नौकर ने साजिश रची है. उस पर डॉक्टर और उसकी पत्नी को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप है.

Updated on: 28 Jul 2022, 02:17 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में ​फिरौती मांगने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर के पूर्व नौकर ने साजिश रची है. उस पर डॉक्टर और उसकी पत्नी को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप है. डॉक्टर की इंटिमेट फोटो को लेकर वह फिरौती मांग रहा है. खार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एफआईआर में कहा गया है कि डॉक्टर और उसकी पत्नी अगर फिरौती की रकम नहीं देते हैं तो पूर्व नौकर उनकी इंटिमेट तस्वीर वायरल कर देगा.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एम जियाबुद्दीन अब्दुल अजीज के नाम के शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

अजीज 2016 से पहले चार साल तक डॉक्टर के यहां खार स्थित घर में नौकर था. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि 2016 में वह उनके घर से चोरी करके भाग गया था. पुलिस को इस बात का शक है कि करीब सात साल तक चुप रहने के बाद अचानक उसने यह हरकत क्यों की है. कहीं वह किसी तरह का कोई बदला तो नहीं ले रहा है.

इंटिमेट फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी

पूर्व घरेलू नौकर ने डॉक्टर और उसकी पत्नी को ये तस्वीर सेंड की है. खार दंपति, जिसके पास एक अस्पताल भी है, उन्होंने फोन पर पता लगाने की कोशिश की तस्वीर भेजने का कारण क्या है और यह कहा मिली है. जब उन्होंने फोन पर अजीज से बात करके यह पता लगाने की कोशिश की फोटो भेजने का कारण क्या है और उसे यह कहां से मिली है तो अजीज ने उन्हें फोटो वायरल करने की धमकी दी. इसके साथ फिरौती भी मांगी. फरार आरोपी को पकड़ने को लिए खार पुलिस ने एक टीम तैयार की है. 

व्हाट्सएप पर दी तस्वीर 

डॉक्टर की 39 वर्षीय पत्नी को इंटिमेट तस्वीर फोटो 24 जुलाई को उसके व्हाट्सएप पर एक नंबर से मिली थी. शिकायत में डॉक्टर की पत्नी ने कहा कि उसने तुरंत 24 जुलाई को अलमारी के लॉकर की जांच की. इसमें वह तस्वीर रखी थी. इसे 2016 में खींची थी. उन्हें एहसास हुआ कि इंटीमेट फोटो चोरी हो चुकी थी.