logo-image

सनकी शख्स ने दो बुजुर्गों को दी खौफनाक मौत, 150 पुलिस जवानों ने तालाब के अंदर से किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां मानसिक तौर पर बीमार एक शख्स ने पालघर जिले के बोइसर क्षेत्र के कूदन गांव में दो बुजुर्गों की पहले कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

Updated on: 01 Mar 2024, 01:04 PM

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां मानसिक तौर पर बीमार एक शख्स ने पालघर जिले के बोइसर क्षेत्र के कूदन गांव में दो बुजुर्गों की पहले कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. फिर एक झाड़ियों के बीच मौजूद एक कीचड़ के तलाब में जाकर छिप गया. हालांकि पुलिस तफ्तीश में आरोपी को पकड़ लिया गया. इस पूरी घटना से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें स्थानीय पुलिस को कमर तक गहरे पानी से घुसकर अपराधी को कीचड़ के तालाब से जबरन बाहर निकालते देखा जा सकता है. खबर में आगे आप इस वीडियो को भी देखेंगे...

गौरतलब है कि, मामले में अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, पालघर जिले के कूडन गांव में एक अज्ञात व्यक्ति पिछले 3-4 दिनों से संदिग्ध रूप से घूम रहा था. हालांकि, मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के चलते किसी ने उसपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. मगर बीते गुरुवार अचानक उस शख्स ने एकाएक एक बुजुर्ग पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी, जिसकी बाद उसकी लाश के पास बैठ गया. जब मृतक का भाई उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचा, तो आरोपी ने उसपर भी हमला कर दिया. 

मानसिक तौर पर बीमार उस आरोपी ने मृतक के भाई पर तब तक कुल्हाड़ी से वार किया, जब तक वह मर नहीं गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों भाइयों की हत्या करने के बाद संदिग्ध ने घर के बाहर एक अन्य व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला किया. 

जब मामले की इत्तला पुलिस तक पहुंची, तो मौका-ए-वारदात पर महकमा फौरन पहुंचा. इसके साथ ही आरोपी को धर-दबोचने के लिए अतिरिक्त 150 पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया. तलाशी अभियान शुरू हुआ और आरोपी को कीचड़ के तालाब में छिपा हुआ पाया गया. इसके बाद पुलिस ने उसे जबरन बाहर खींचकर गिरफ्तार कर लिया. 

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है या नहीं, इसका पता मेडिकल जांच से चलेगा. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ तारापुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस का कहना है कि, हत्या के पीछे का मकसद फिलहाल स्पष्ट नहीं है. मामले की जांच चल रही है.maharashtra mentally disturbed person brutally kills two man hides inside pond