logo-image

मुंबई: युवक ने युवती के सिर में मारी गोली, बाद में खुद कर ली आत्महत्या

CCTV कैमरे  में आप देख सकते है यह दोनों साथ चलकर आ रहे हैं और लड़का मौके का फायदा उठाते हुए लड़की के सिर में गोली मार देता है.

Updated on: 29 Sep 2022, 02:07 PM

नई दिल्ली:

मुंबई से सटे पालघर जिले के बोईसर में दिनदहाड़े करीब साढ़े तीन बजे के आस पास कल कृष्णा सत्यदेव यादव नामक एक युवक द्वारा नेहा दिनेश महातो नामक एक युवती के सिर में गोली मार कर हत्या करने के बाद आत्हत्या करने की घटना सामने आई है. यह वारदात वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी है. CCTV कैमरे में आप देखा गया कि यह दोनों साथ चलकर आ रहे हैं और लड़का मौके का फायदा उठाते हुए लड़की के सिर में गोली मार देता है. वही इस घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने बोईसर के टीमा हॉस्पिटल के पास देसी कट्टे से पहले युवती को गोली मारा और घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर सुरक्षा बल के जवानों के वाहन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे घायल अवस्था मे ऑस्पताल में इलाज के भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.  

यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है . बताया जा रहा है कि इन दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की और उसके परिवार के लोग लड़के पर शादी का दबाव बना रहे थे । लेकिन युवक पहले से शादी शुदा था वह शादी के लिए तैयार नही था.