logo-image

मुंबई: बीजेपी नेता सुल्ताना खान पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

मुंबई के पास मीरा रोड में बीजेपी नेता सुल्ताना खान पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में सुल्ताना खान घायल हो गईं. रविवार रात करीब 11 बजे बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर उस वक़्त हमला कर दिया...

Updated on: 18 Jul 2022, 12:21 PM

highlights

  • बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला
  • हमले में घायल हुईं सुल्ताना खान
  • सड़क पर गाड़ी रोक दो लोगों ने किया हमला

मुंबई:

मुंबई के पास मीरा रोड में बीजेपी नेता सुल्ताना खान पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में सुल्ताना खान घायल हो गईं. रविवार रात करीब 11 बजे बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर उस वक़्त हमला कर दिया, जब वो अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी. जानकारी के मुताबिक मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार ने सुल्ताना की कार के सामने आकर अपनी बाइक खड़ी कर दी. दोनों लोगों ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, और फिर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गए. 

पुलिस की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल

पुलिस की मदद से घायल बीजेपी नेता सुल्तान खान को नजदीक के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता काफी डरी हुई हैं और स्टेटमेंट देने की हालत में नहीं हैं. पीड़ित के पति ने पुलिस से कहा कि वो आज अपना स्टेटमेंट रेकॉर्ड करवाएंगी, पुलिस की माने तो स्टेटमेंट रेकॉर्ड कराने के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी.

सुल्ताना खान के हाथों पर जख्म

डॉक्टर की माने तो घायल सुल्ताना के हाथ पर दो ज़ख्म हैं. जिसपर 3 स्टिच लगाकर आगे का उपचार किया जा रहा है, हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और क्यों इस तरह आकर जानलेवा हमला किया, वहीं पीड़िता के पति ने शक ज़ाहिर किया है कि ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला भी हो सकता है, जिसकी शिकायत सुल्ताना ने लिखित रूप के पार्टी के आला अधिकारियों को दी है.