News Nation Logo

महाराष्ट्र : डॉक्टर फैमिली के 9 लोगों ने जहर खाकर की खुदकुशी

Pankaj R Mishra | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Jun 2022, 04:53:29 PM
suicide

डॉक्टर फैमिली के 9 लोगों ने जहर खाकर की खुदकुशी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस परिवार ने उठाया ये कदम
  • पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

सांगली:  

महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सांगली जिले के म्हैसल तालुका में एक ही परिवार के 9 लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस परिवार ने ये कदम उठाया है. फिलहाल, पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब पता लगाने में जुटी है कि किसी ने जहर देकर तो इन लोगों को नहीं मार दिया है.  

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता का विवादित बयान, हिटलर की राह पर चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा

इस परिवार के 9 लोगों का शव सांगली में दो ठिकानों पर मिलने से पूरे जिले में खलबली मची हुई है. मृतकों की पहचान पशुओं के डॉक्टर माणिक याल्लप्पा वनमोरे और उनके शिक्षक भाई पोपट यल्लप्पा वनमोरे, उनकी पत्नियां और बच्चों के रूप में हुई है. डॉ. माणिक यल्लप्पा वनमोरे, पत्नी रेखा माणिक वनमोरे, उनकी मां आकताई यल्लप्पा वनमोरे, बेटी प्रतिमा माणिक वनमोरे, बेटा आदित्य माणिक वनमोरे, पोता शुभम पोपट वनमोरे के मृत देह राजधानी हॉटेल के पास एक घर में मिले हैं, जबकि पोपट यल्लप्पा वनमोरे, संगीत पोपट वनमोरे, बेटी अर्चना पोपट वनमोरे इनके मृतदेह उनके खुद के घर में मिले हैं.  

यह भी पढ़ें : दुल्हन बनी शहनाज गिल, लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक दीक्षित कुमार गेडाम, उपविभागीय पुलिस अधीक्षक अशोक वर्कर और पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत बेंद्रे पहुंच चुके हैं. पुलिस ने लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि मामले में आगे की जांच की जा रही है.

First Published : 20 Jun 2022, 04:23:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.