logo-image

महाकाल का खुलासा, मशहूर होने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने Salman Khan को दी धमकी

सलमान खान को धमकी देने के लिए तीन लोग मुंबई में सौरभ महाकाल से मिले. महाकाल से मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की

Updated on: 09 Jun 2022, 11:50 PM

नई दिल्ली:

बीते कुछ समय से सलमान खान को मिली धमकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मुंबई क्राइम ब्रांच एक्शन में है. बुधवार को पूरी टीम दिल्ली पहुंची थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई घंटों पूछताछ जारी है. अब इस खबर पर नया अपडेट सामने आ गया है. इसमें बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ही सलमान खान को धमकी देने के पीछे है. विक्रम बराड़ के कहने पर यह धमकी दी गई जो बिश्नोई से जुड़ा हुआ है. बराड़ इस समय कनाडा में है. इस पर दो  दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को धमकी दी थी

मुंबई में सलमान खान को धमकी देने के लिए तीन लोग मुंबई आए थे. वे वहां पर सौरभ महाकाल से मिले थे. महाकाल से मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब छह घंटे पूछताछ की इसमें उसने बताया कि गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को धमकी दी थी. महाकाल ने पूछताछ के दौरान सारी जानकारी दी हैं. पुलिस ने पत्र देने वाले शख्स की भी पहचान कर ली है. गौरतलब है कि सलमान खान को मिली धमकी वाले पत्र के पीछे मास्टर माइंड विक्रमजीत सिंह बराड़ हैं. विक्रमजीत सिंह बराड़ कभी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल का करीबी था. मगर आनंदपाल के मारे जाने के बाद वह लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़ गया.

सलमान खान को धमकी देने के पीछे विक्रम बराड़ का हाथ है. बराड़ हनुमानगढ़, राजस्थान का रहने वाला है. इस समय वह देश से बाहर है. दो दिन पहले सलमान खान से भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में पूछताछ की थी. सलमान ने कहा था कि मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता. वे लॉरेंस बिश्नोई एक केस की बदौलत जानते हैं. जितना सभी जानते हैं.