logo-image

साली को हो गया था जीजा से प्यार, इस तरह से पति का काम किया तमाम

जीजा साली के रिश्ते कितने नाजुक होते हैं ये तो हर कोई जानता है. जरा सी चूक और फिर आजीवन का कलंक. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश का आया है जहां एक साली का दिल जीजा पर आ गया. साली शादीशुदा थी पति दोनों के बीच की दीवार था.

Updated on: 01 Jul 2021, 12:28 AM

भोपाल:

जीजा साली के रिश्ते कितने नाजुक होते हैं ये तो हर कोई जानता है. जरा सी चूक और फिर आजीवन का कलंक. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश का आया है जहां एक साली का दिल जीजा पर आ गया. साली शादीशुदा थी पति दोनों के बीच की दीवार था. बस फिर एक दिन जीजा और साली ने मिलकर पति की हत्या कर दी और उसका शव ठिकाने लगाने के लिए पानी में फेंक दिया. लेकिन अपराधी कितना भी शातिर हो कोई न कोई सबूत छोड़ ही जाता है. ऐसा ही इस मामले में भी हुआ और मध्य प्रदेश की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही इस मामले का पूरी तरह से खुलासा कर दिया. 

मध्य प्रदेश के खंडवा में चीराखदान इलाके में एक व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी गई. दरअसल सोमवार की सुबह खंडवा पुलिस को पानी में तैरती हुई एक लाश मिली. मृतक की पहचान संजय बामने के रूप में हुई थी. मध्य प्रदेश पुलिस ने सबूतों और गवाहों के मुताबिक छानबीन कर मामले का महज 24 घण्टे के भीतर ही खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही अपने जीजा के साथ मिल कर अपने पति संजय बामने की हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का अपने ही जीजा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी उसके पति संजय बामने को हो गई थी, जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया. अब दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में है. 

ऐसे की गई थी संजय बामने की हत्या
मध्य प्रदेश पुलिस ने संजय बामने की हत्या का खुलासा करते हुआ बताया कि मृतक संजय बामने की पत्नी शबाना का उसके जीजा हाकिम के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. मृतक इस बात को जान गया था और आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी को पीटता था. इधर पत्नी शबाना भी पति संजय की इन हरकतों के चलते उससे छुटकारा पाना चाहती थी. बस इसी बात को लेकर पत्नी शबाना ने जीजा हाकिम के साथ मिल कर पति संजय की हत्या कर दी. 

हत्या के बाद कमरे से मिटाया सबूत
संजय के अत्याचारों से तंग पत्नी शबाना ने अपने जीजा को पूरी बात बताई तो जीजा अपनी प्रेमिका साली के लिए कुछ भी करने को तैयार हो गया. अब दोनों ने मिलकर ये प्लान बनाया कि किसी बी तरह से संजय बामने को रास्ते हटा दिया जाए. सोमवार की रात को लगभग एक बजे शबाना ने अपने जीजा हाकिम के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. दोनों ने मिलकर संजय की गर्दन पर धारधार हथियार से लगातार कई बार वार किए. इस हमले के बाद संजय अचेत हो गया और पूरे कमरे में खून भर गया. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया. खून से सने कपड़े भी तालाब के आसपास फेंक दिए. लाश को बोरे में भर महिला और उसके प्रेमी ने उसे भी तालाब में फेंक दिया.