logo-image

MP: पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, डायल 100 से लड़की को किया किडनेप

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस के वाहन से एक लड़की को किडनेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने डायल 100 की गाड़ी से इस वारदात को अंजाम दिया है।

Updated on: 29 Jan 2018, 02:22 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस के वाहन से एक लड़की को किडनेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने डायल 100 की गाड़ी से इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस फिलहाल मामले में आरोपियों को तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र के बमुरहा गांव के 4-5 बदमाशों ने एक लड़की को अगवा करने के लिए षडयंत्र रचा। उन्होंने पुलिस के वाहन से किडनेपिंग की प्लानिंग की।

आरोपियों ने डायल 100 पर कॉल किया और बताया कि इलाके में एक व्यक्ति शराब के नशे में उत्पात कर रहा है। पुलिस वैन जब मौके पर पहुंची तो वहीं देखा कि एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा हुआ है।

और पढ़ें: इंजीनियरिंग कॉलेज में उत्तर भारतीय छात्रों को परोसा 'बीफ कटलेट', DM से की शिकायत

जब सड़क पर पड़े व्यक्ति को पुलिस ने उठाया तो उसने पुलिसकर्मी पर बंदूक तान दी और मौके पर अन्य 4-5 बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को बंधन बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी को कब्जे में ले लिया।

डायल 100 वैन से आरोपी राजकुमार पटेल के घर पहुंचे और वहां पर राजकुमार और उसकी वहन को वैन में बिठा लिया। थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपियों ने राजकुमार पटेल को वैन से उतार दिया और उसकी लड़की को साथ लेकर चले गए।

इस पूरी घटना के बाद लड़की का परिवार डरा हुआ है और पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर जांच के लिए डीआईजी और एसपी भी पहुंचे हैं।

और पढ़ें: बेरहम पिता ने झूठ बोलने पर 10 साल के मासूम को पटक-पटक कर पीटा