logo-image
लोकसभा चुनाव

एमपी: कंकाल हत्या कांड में हुआ खुलासा, युवक की हत्या का ये था बड़ा कारण

मध्य प्रदेश के कटनी कंकाल हत्या कांड में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक अर्जुन कोरी की हत्या उसकी प्रेमिका के भाई ने की है.

Updated on: 21 May 2021, 09:46 AM

कटनी:

मध्य प्रदेश के कटनी कंकाल हत्या कांड में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक अर्जुन कोरी की हत्या उसकी प्रेमिका के भाई ने की है. आरोपी युवक को अपनी बहन का अर्जुन से बात करना पसंद नहीं था इसलिए उसने इस अपराध को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि मृतक अर्जुन कोरी का आरोपी की बहन के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी उसे बीते 16 नवंबर 2020 को पता चला था. इसी दिन करीब साढ़े सात बजे साढ़े सात बजे आरोपी ने अपने पड़ोस में रहने वाले भाई के साथ मिलकर अर्जुन की बेरहम तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को जीआई तार के माध्यम से पत्थर के दासे पर बांध उसे खदान पर फेंक दिया.

अर्जुन जब रातभर जब  घर वापस नहीं आया तो उसकी मां सुनीता ने रंगनाथ थाने पर 16 नवम्बर 2020 को ही एफआईआर दर्ज कराई. लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा.  तभी 5 माह बाद मछली पकड़ने गए मछवारो के जाल में कंकाल का कुछ हिस्सा आ गया. जिसकी जानकारी तुरंत मछवारो ने थाना प्रभारी को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के साथ मिले कपड़ो के आधार पर शिनाख्त कर पूरे मामले को एसपी मयंक अवस्थी से अवगत कराया.

 एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि बरगवां स्थित नैंसी स्कूल पास एक खदान से नर कंकाल मिलने की खबर पुलिस को मिली. इस शव कि शिनाख्त कपड़े इत्यादि सामग्री से हुई. इसके बाद सूत्रों से मिली जानकारी पर आरोपी से पूछताछ किया गया. इस दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद उसके द्वारा हत्या में उपयोग किए
अन्य औजारों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया.