logo-image

मध्य प्रदेश में पुलिसवाले बने लुटेरे, युवक को गोली मारकर पैसे लूटने का आरोप

यहां लोगों के रक्षक माने जाने वाले पुलिसकर्मी पर ही युवक को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज आरोप लगा है।

Updated on: 08 Sep 2017, 11:16 AM

highlights

  • जबलपुर में पुलिसवालों पर युवक को लूटने का आरोप
  • पुलिसवालों पर गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये लूटे

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के जबलपुर मे एक लूट की अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां लोगों के रक्षक माने जाने वाले पुलिसकर्मी पर ही युवक को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज आरोप लगा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने छड़ पुलिसकर्मयिों को निलंबित कर दिया है।

वारदात बीते बुधवार की रात का है। अपराध शाख के पुलिसकर्मियों पर एक युवक को गोली मार मारकर उसके डेढ़ लाख रुपये लूट लेने का आरोप लगा है। अस्पताल में भर्ती अशोक गांवकर नामक युवक के मुताबिक, बुधवार रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे चेरीताल के पास टॉयलेट करने रुका तो पीछे से अपराध शाखा की टीम गाड़ी में पहुंची और उस पर फायर करने लगी।

बचाव के लिए जब वह भागा और कुछ दूर जाकर अर्ध बेहोशी की हालत में गिर गया, तभी सादिक नाम का पुलिस कर्मी आया और बोला कि गोली गले में लगी है, बचेगा नहीं। इसके बाद पुलिसकर्मी उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। उसके बाद वह परिचित की मदद से अस्पताल पहुंचा।

ये भी पढ़ें: घर के सामने महिला के साथ हुई चेन स्नैचिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने कहा, अपराध शाखा के साजिक, राशिद, राजवीर, महेंद्र और वीरबल सहित कोतवाली थाने में पदस्थ भूपेंद्र को निलंबित कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम को यह खबर मिली थी कि विजय नगर निवासी छोटू चौबे हथियार की तस्करी में लिप्त है। वह अपनी गाड़ी में अवैध हथियार की खेप लेकर जा रहा था, इसी सूचना पर अपराध शाखा के जवान उसकी गाड़ी के पीछे लगे थे।

ये भी पढ़ें: किलर गेम 'ब्लू व्हेल' ने लखनऊ में दी दस्तक, छात्र ने लगाई फांसी