logo-image

मध्य प्रदेश : महिला कांस्टेबल के साथ गैंगरेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में 30 वर्षीय महिला कॉन्स्टेबल के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. महिला पुलिस कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश के नीमच जिले में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

Updated on: 26 Sep 2021, 07:01 AM

highlights

  • पुलिस के अनुसार, यह घटना इस महीने की शुरुआत में हुई थी
  • बलात्कार के बाद लगातार दी जा रही है जान से मारने की धमकी
  • पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, इसमें मुख्य आरोपी की मां भी शामिल

 

 

भोपाल:

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में 30 वर्षीय महिला कॉन्स्टेबल के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. महिला पुलिस कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश के नीमच जिले में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी. पुलिस के अनुसार, घटना इस महीने की शुरुआत में हुई थी, लेकिन 30 वर्षीय महिला ने 13 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जांच की गई. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों में मुख्य आरोपी की मां भी शामिल है.

यह भी पढ़ें : मैसूर गैंगरेप मामला: पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान

पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि मुख्य आरोपी, उसके भाई और एक अन्य व्यक्ति ने एक जन्मदिन की पार्टी में उसके साथ बलात्कार किया. उन्होंने आगे कहा कि मुख्य आरोपी की मां ने उसे ब्लैकमेल किया और एक रिश्तेदार ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और उससे जबरन वसूली की कोशिश की. “आरोपी ने पीड़िता से फेसबुक पर दोस्ती की थी और अप्रैल से उसके साथ व्हाट्सएप पर बातचीत कर रहा था. उसने पीड़िता को अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया, जहां उसके साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. महिला पुलिस थाने की प्रभारी अनुराधा गिरवाल ने कहा कि कांस्टेबल और पीड़ित जो पहले नीमच में तैनात थे, वर्तमान में इंदौर जिले में कार्यरत हैं.

उन्होंने कहा कि आगे की जांच चल रही है. गिरवाल ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसकी मां को अपराध के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर इस कृत्य का एक वीडियो भी शूट किया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता रहता है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. घटना के अन्य आरोपियों में धीरेंद्र लोहार, विजय लोहार और मंदसौर का रहने वाला एक व्यक्ति है. तीनों फिलहाल फरार हैं.