News Nation Logo

प्यार का खूनी अंत: प्रेमी-प्रेमिका जिंदा जलाया, लड़के की मौत...लड़की बुरी तरह झुलसी

लड़के मुताबिक युवती ने फोन लगाकर उसे रात में मिलने के लिए बुलाया. वो उसके घर पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया. लड़का बुरी तरह झुलस गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Sep 2021, 01:30:32 PM
demo

प्रेमी-प्रेमिका जिंदा जलाया, लड़के की मौत...लड़की बुरी तरह झुलसी (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

नई दिल्ली :

हमारे समाज में प्यार पर आज भी पहेरदारी है. अगर दो अलग-अलग जातियों के लड़का-लड़की में प्रेम हो जाए तो फिर उनका दुश्मन परिवार, समाज सब हो जाते हैं. मध्य प्रदेश के सागर में ऐसे प्रेम प्रसंग का खूनी अंत हुआ है. यहां पर लड़का और लड़की को जिंदा जला दिया गया. घटना में युवती बुरी तरह झुलस गई. जबकि युवक की मौत हो गई. लड़की का इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में हो रहा है. आरोप है कि लड़की के घरवालों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. घटना सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र की है. 

युवक का नाम राहुल यादव बताया गया. पुलिस ने बुरी तरह झुलसे लड़के का बयान दर्ज किया. लड़के मुताबिक युवती ने फोन लगाकर उसे रात में मिलने के लिए बुलाया. वो उसके घर पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया. लड़का बुरी तरह झुलस गया था. बयान देने के बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

मृतक राहुल यादव का एक वीडियो भी सामने आया है. मौत से पहले उसका वीडियो परिजनों के पास आया. राहुल अपने घरवालों को बता रहा है कि उसे बांधकर उसके (लड़की) परिवारवालों ने मारा है और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. लड़का इस वीडियो में कह रहा है कि चंचल पास में खड़ी थी इसलिए वह झुलस गई उसने मुझे नहीं मारा है. 

इसे भी पढ़ें:सीमा पार से ड्रोन हमले का करारा जवाब देगा भारत, 460 जवान प्रशिक्षित

वहीं लड़की ने कुछ और ही बयान पुलिस को दिया है. युवती चंचल चौबे ने पुलिस को बताया है कि मृतक राहुल ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई. परिजनों ने जब ये देखा तो वे उन्हें बचाने आए थे. 

इधर, लड़के के बयान पर पुलिस ने लड़की के परिजनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दोनों के बयान का परीक्षण कर रही है. ताकि पता लगाया जा सके कि कौन सच बोल रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें ते 25 साल का राहुल एक दुकान पर काम करता था. वहीं युवती की शादी तीन महीने पहले ही किसी और लड़के से हो गई थी. रक्षाबंधन के मौके पर लड़की मायके आई थी. 

First Published : 18 Sep 2021, 01:30:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.