logo-image

70 साल की महिला के साथ ऐसी दरिंदगी हुई जिसे जानकर आप अंदर तक हिल जाएंगे

बताया जा रहा है कि वारदात विदिशा जिले के ग्यासपुर थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार रात बुजुर्ग महिला अपने खेत की सिंचाई की देखरेख करने पहुंची थी. इस दौरान दरिंदों ने महिला को दबोच लिया.

Updated on: 19 Nov 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली :

समाज में हैवानियत किस कदर बढ़ती जा रही है उसकी एक तस्वीर मध्य प्रदेश के विदिशा से सामने आई है. जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ ना सिर्फ रेप किया गया बल्कि बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. वारदात इतनी भयावह है कि पढ़कर खबर रूह कांप जाएगी.

बताया जा रहा है कि वारदात विदिशा जिले के ग्यासपुर थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार रात बुजुर्ग महिला अपने खेत की सिंचाई की देखरेख करने पहुंची थी. इस दौरान दरिंदों ने महिला को दबोच लिया. पहले उसके मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी -डंडों से वार किया. इसके बाद रेप करके उसकी बेहरमी से हत्या कर दी. 

और पढ़ें:लव, धोखा और मर्डर...शव को ऐसे लगाया ठिकाने, दिल्ली में सनसनीखेज वारदात

गुरुवार की सुबह यानी आज गांव के बाहरी इलाकों में खेतों के पास झाड़ियों में महिला का बिना कपड़ों का कटा हुआ शव मिला. गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

इसे भी पढ़ें: बिहार में अलग-अलग वारदात में दो नाबिलिगों से रेप, जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस की मानें तो पहली नजर में यह रेप और हत्या का मामला प्रतीत होता है. पीड़िता की बेरहमी से हत्या की गई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.