logo-image

लखनऊ: टमाटर लदे DCM को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने टमाटर से लदे डीसीएम को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है और 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अभियुक्तों ने बताया कि 14 जुलाई को योजना के मुताबिक, डीसीएम चालक मनोज यादव रात के 1:15 पर निर्मल पेट्रोल पंप फरीदीपुर...

Updated on: 17 Jul 2022, 06:15 PM

highlights

  • टमाटर लदे डीसीएम की हुई लूट
  • पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • उन्नाव ले जाकर टमाटर को बेच दिया था

लखनऊ:

लखनऊ पुलिस ने टमाटर से लदे डीसीएम को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है और 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अभियुक्तों ने बताया कि 14 जुलाई को योजना के मुताबिक, डीसीएम चालक मनोज यादव रात के 1:15 पर निर्मल पेट्रोल पंप फरीदीपुर पर खाना खाकर जैसे ही दुबग्गा की तरफ आगे बढ़ा कि थोड़ी दूर पर आगे जाने पर एक टाटा सूमो में सवार कुछ व्यक्तियों द्वारा टॉर्च दिखाकर डीसीएम को रोक लिया गया और ड्राइवर को टाटा सुमो में बिठाकर डीसीएम को अपने कब्जे में लेकर घैला पुल की तरफ ले गए. 

उन्नाव ले जाकर बेच दिया टमाटर

इसके बाद बदमाश लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के किनारे सर्विस लेन से नीचे बड़ा गांव में बांधकर डाल दिया था और डीसीएम पर लदे टमाटर को उन्नाव में ले जाकर 60 से ₹75000 में बेच दिया. पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि घटना में इस्तेमाल की गई टाटा सुमो फरार अभियुक्त जितेंद्र लेकर आया था.

ये भी पढ़ें: DA बढ़ोतरी पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में क्रेडिट होंगे 7,020 रुपये

बाजार मूल्य से कम पर बेचा सामान

पुलिस का कहना है कि डीसीएम पर लदे टमाटर का कुल बाजार मूल्य ₹ 1.50 लाख था लेकिन माल चोरी का था इसलिए अभियुक्तों ने 60 से ₹75000 में ही बेच लिया, गिरफ्तार हुए सभी अभियुक्तों के पास से ₹50000 से भी ज्यादा की नकदी मिली है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पिंकल सिंह, अभिषेक सिंह, सद्दाम, धर्मेंद्र ताल और विवेक सिंह है और इनका लीडर पिंकल सिंह हैं.