logo-image

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, ससुराल वालों ने पकड़ मौके पर ही कर दी हत्या

अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल गया था. इसी दौरान युवक के साथ ये घटना हो जाता है.

Updated on: 10 Sep 2023, 09:58 PM

highlights

  • शव को सड़क किनारे फेंक दिया
  • घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी
  • रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है

 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया. प्रेमिका के परिवार वालों ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ताकि लोगों को पता नहीं चल सका कि युवक यानी प्रेमी की मौत कैसे हुई. सुबह जैसे ही लोगों की नजर बॉडी पर पड़ी तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक प्रेमी के परिजनों को सूचना दी. इस घटना को लेकर मृतक के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

इस खबर को भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए एक महिला टीचर ने पोस्ट कर दिया अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ...

पूरे इलाके में मचा हड़कंप
दरअसल, कोशांबी के सैनी थाना क्षेत्र के कोरियो गांव में रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला. जब लोगों ने शव देखा तो सभी में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी. युवक की जेब से आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर परिजनों को सूचना दी गई. युवक की पहचान कोखराज थाना क्षेत्र के जसवन्त पटेल के रूप में हु. 

पुलिस ने क्या कहा?
मिली जानकारी के अनुसार, युवक रात में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल गया था. इस दौरान प्रेमिका के ससुराल के लोगों युवक को पकड़ लेते हैं. इसके बाद लड़की के परिवार को ससुराल वालों को सूचना दी. तभी लड़की के पिता और भाई मौके पर आए और उसके प्रेमी को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. शनिवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान वे लड़की के ससुरालवालों को पकड़ लिया था . इस संबंध में पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, हालांकि इस घटना के संबंध में अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.