News Nation Logo

Love Jihad: आफताब ने शादी से बचने के लिए श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, 6 माह बाद गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 14 Nov 2022, 03:07:48 PM
Aftab Killed Shraddha

Aftab Killed Shraddha (Photo Credit: Twitter/ePatrakaar)

highlights

  • दिल्ली पुलिस ने आफताब को किया गिरफ्तार
  • श्रद्धा के पिता की शिकायत पर किया गिरफ्तार
  • कड़ाई से पूछताछ के बाद आफताब ने बताई कहानी

नई दिल्ली:  

Aftab Killed Shraddha: दिल्ली पुलिस ने आफताब नाम के ऐसे दरिंदे को गिरफ्तार किया है, जिसने 6 महीने पहले अपनी लिव-इन हिंदू पार्टनर (Live-in Hindu Partner) की न सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी, बल्कि उसके शव के 35 टुकड़े कर दिये. यही नहीं, आफताब (Aftab) अपने घर में बड़ा फ्रीजर लेकर आया, जहां उसने करीब 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को सुरक्षित रखा और हर रात 2 बजे वो एक थैले में श्रद्धा के शव के एक-दो टुकड़ों को थैली में लेकर निकलता और यहां-वहां फेंक कर चला आता. अंतत: करीब 6 महीने बाद उसके पापों का खुलासा हुआ है और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है. आफताब से काफी पूछताछ के बाद ये दिल दहला देने वाली कहानी सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

लिव-इन पार्टनर ने ही ले ली थी जान

दिल्ली की महरौली पुलिस (Mehrauli Police) ने पूरी कहानी का खुलासा करते हुए बताया कि आफताब और श्रद्धा मुंबई में लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहने लगे थे. घर वालों ने विरोध किया तो दोनों दिल्ली आ गए. दिल्ली पुलिस ने कहा कि मुंबई से आए एक व्यक्ति ने हमसे शिकायत की कि उनकी बेटी काफी समय से गायब है. वो अपने पार्टनर के साथ रहती थी. उसकी आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एडिशनल डीसीपी-1 अंकित चौहान ने बताया कि मुंबई के व्यक्ति ने महरौली पुलिस थाने में जैसे ही शिकायत दर्ज कराई, वैसे ही पुलिस एक्शन में आ गई. और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 

अलग-अलग टुकड़ों में फेंका

दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी-1 अंकित चौहान (Ankit Chauhan, Addl DCP-I, South dist, Delhi) ने बताया कि दोनों मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते थे. दोनों डेटिंग ऐप के माध्यम से मिले थे. दोनों साथ में रहने लगे. इसके बाद दिल्ली शिफ्ट हो गए. इस बीच, दोनों में शादी के मुद्दे पर विवाद हुआ तो मई महीने में आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. उसने श्रद्धा को टुकड़ों में काट दिया, और टुकड़ों को कई दिनों के अंतर में अलग-अलग फेंक दिया.

First Published : 14 Nov 2022, 01:43:48 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.