logo-image

लुटेरी दुल्हन हिना खान का एमपी पुलिस ने किया पर्दाफाश, हिंदू बताकर पंडित से रचाई थी शादी

पुलिस के मुताबिक, गादिया कला गांव के मंदिर के पंडित अशोक काफी समय से अपनी शादी के कोशिश में लगा हुआ था, जिसका फायद उठाते हुए दलाल नारायण ने सवा लाख रुपए में उसकी शादी करवा दी.

Updated on: 16 Jul 2019, 08:58 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश किया है, जो धर्म बदल कर भी शादी करने से नहीं पीछे हटती थी. दरअसल, एमपी के राजगढ़ में एक लुटेरी दुल्हन ने खुद को हिंदू बताकर एक पंडित से शादी रचा ली. इसके बाद शादी के अगले दिन ही वो वहां से फरार होने की फिराक में थी. लेकिन इससे पहले ही लुटेरी दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ गई. आरोपी महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूला और बताया कि उसका नाम हिना खान है और वह शादीशुदा है. साथ ही वह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें: Water Crisis: पानी के लिए सार्वजनिक नल पर आपस में भिड़ी महिलाएं, 1 महिला की मौत

ये पूरा मामला एमपी के राजगढ़ के खिलचीपुर के गादिया कला गांव की है. यहां एक दलाल ने एक पंडित से सवा लाख रुपये वसूल कर, एक शादीशुदा महिला की शादी हिंदू बताकर उससे कर दी. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी महिला ने शादी के दूसरे दिन ही भागने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि शादी के बाद आरोपी दुल्हन ने बीमार होने की बात कही, जिसके बाद उसे इलाजे के लिए दूसरे गांव लाया गया. यहां से उसने भागने की कोशिश की लेकिन तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया. इसके बाद आरोपी महिला ने  हंगामा खड़ा कर दिया. इस घटना की  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: लड़के के साथ आई युवती की होटल के कमरे में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक, गादिया कला गांव के मंदिर के पंडित अशोक काफी समय से अपनी शादी के कोशिश में लगा हुआ था, जिसका फायद उठाते हुए दलाल नारायण ने सवा लाख रुपए में उसकी शादी करवा दी. उसने पहले तो एक मुस्लिम महिला को गीता बताकर अशोक से मिलवाया, इसके बाद महिला को राजगढ़ बुलाते हुए मंदिर में दोनों का विवाह करवा दिया. बाद में कोर्ट मैरिज कराने की बात कर वह सवा लाख रुपए लेकर निकल गया.

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है वहीं अभी दलाल नारायण सिंह का पता नहीं चल पाया है.