News Nation Logo

यूपीः पीस पार्टी के नेता राजकपूर पाठक उर्फ पमपम की गोली मारकर हत्या

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 27 Jun 2017, 09:52:17 AM
राजकपूर पाठक उर्फ पमपम की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:  

पीस पार्टी के खलीलाबाद के नगर अध्यक्ष नेता राजकपूर पाठक उर्फ पमपम पाठक की सोमवार दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को घोरखल स्थित एक राइस मिल में अंजाम दिया गया। मृतक के शरीर पर में पांच गोलियां दागी गई थी।

पीस पार्टी नेता की हत्या की खबर सुनकर समर्थक सड़क पर उतर आए और शव ले जा रहे वाहन को आजाद तिराहे के पास रोककर पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा जल्द खुलासे के आश्वासन पर समर्थक मान गए।

सूचना पर एसपी और एएसपी व कोतवाली पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची। जांच में पुलिस को शव के पास कारतूस के छह खोखे मिले। एक खोखा 38 बोर और पांच 32 बोर के थे। पमपम को सिर, गले, सीने और पीठ में कुल पांच गोलियां लगी मिलीं।

और पढ़ेंः लड़की का अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर तीन महीने तक किया रेप

पिता का आरोप है कि उनके बेटे को दिन में 12 बजे प्रमोद जायसवाल, पुत्र बाबूलाल जायसवाल ने फोन करके घोरखल स्थित अपनी राइस मिल में बुलाया था।

बेटा चाचा इंद्रसेन पाठक, पवन सिंह व चंदन सिंह को साथ लेकर प्रमोद जायसवाल की राइस मिल पर गया। वहां पंचायत के दौरान प्रमोद जायसवाल व जवाहिर जायसवाल व कुछ अन्य लोगों ने पिस्टल और रिवाल्वर से अचानक बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर कर लोगों को धमकाते हुए भाग निकले।

पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। इधर परशुराम शक्ति संगठन के जिलाध्यक्ष विकास पांडेय अपने समर्थकों के साथ कोतवाली परिसर में आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए।

कोतवाल राकेश यादव ने बताया कि पमपम पाठक बखिरा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था। पमपम की हत्या के मामले में प्रमोद जायसवाल, जवाहिर जायसवाल समेत तीन अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

और पढ़ेंः मस्जिद में की चोरी, खत में लिखा 'मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है'

First Published : 27 Jun 2017, 09:17:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.