News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम: अवैध संबंधों के शक में 5 लोगों की बेरहमी से हत्या, थाने जाकर किया सरेंडर

हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 24 Aug 2021, 09:36:43 AM
Murder

अवैध संबंध के शक में 5 लोगों की हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पुत्रवधु सहित 5 लोगों की हत्या कर दी. हैरान करने वाली यह है कि इनमें 2 मासूम बच्चे भी शामिल हैं जिनकी बेरहमी से हत्या की गई. मामला राजेंद्र पार्क इलाके का बताया जा रहा है. हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतकों में चार आरोपी के किराएदार हैं. 

सुबह-सुबह इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया. उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में घायल हो गई थी.

हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

धारदार हथियार से हमला
डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि कमरे में चार डेथबॉडी मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल है, उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, अभी मामले की तहकीकात की जा रही है.

First Published : 24 Aug 2021, 09:23:23 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Crime Gurugram Murder