logo-image

Lakhimpur Crime: बदले की आग ऐसी, जेल से छूटते ही सिर में उतार दीं तीन गोलियां

Lakhimpur Crime: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से क्राइम की सनसनीखेज वारदात सामने आ रही हैं. जहां एक व्यक्ति की जेल से निकलते ही तीन गोलियां सिर में मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह जान आपके भी हो उड़ जाएंगे. क्योंकि मर्डर बदला पूरा करने के लिए किय

Updated on: 08 May 2023, 01:25 PM

highlights

  • खीरी के मितौली नामक इलाके की घटना, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
  • मर्डर के लिए बेटे के आरोपी को करवाया जेल से रिहा, फिर किया इंतकाम पूरा

नई दिल्ली :

Lakhimpur Crime: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से क्राइम की सनसनीखेज वारदात सामने आ रही हैं. जहां  एक व्यक्ति की जेल से निकलते ही तीन गोलियां सिर में मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह जान आपके भी हो उड़ जाएंगे. क्योंकि मर्डर बदला पूरा करने के लिए किया गया. आपको जानकर हैरान होगी, पिता ने बेटे के हत्यारे को वकील खड़ा कर इसलिए जेल से निकाला, ताकि वह अपना बदला पूरा कर सके. जैसे ही बेटे का हत्यारा जेल से बाहर निकला तो उसके सिर में तीन गोलियां उतार दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें : EPFO:7 करोड़ पीएफ खाता धारकों का इंतजार खत्म, 1 जुलाई को खाते में क्रेडिट होगा ब्याज का पैसा

बेटे का लिया इंतकाम 
मामला खीरी जनपद के मितौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां 47 वर्षीय शत्रुघन लाला की विगत रात तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह सुन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. क्योकिं शत्रुघन की हत्या के पीछे कोई ओर नहीं बल्कि वही व्यक्ति निकला जिसकी हत्या में शत्रुघन जेल में बंद था. पुलिस के मुताबिक मामला अवैध संबंधों का सामने आ रहा है. मृतक शत्रुघन के आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध थे. आरोपी के बेटे ने इसका विरोध किया तो शत्रुघन व उसकी मां ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. तभी से कांशी इंतकाम की आग में जल रहा था.

जेल से निकलवाकर मारी गोली 
काशी कश्यप ने बेटे के आरोपी शत्रुघन को इसलिए जेल से निकलवाया ताकि वह अपना बदला पूरा कर सके. जानकारी के मुताबिक उसने एक वकील से संपर्क किया. साथ ही उसकी फीस इसलिए भरी ताकि बेटे का कातिल जेल  से बाहर निकल सके. जैसे ही शत्रुघन लाला जेल से बाहर आया. अपना बदला पूरा करने के लिए लाला के सिर में एक बाद एक तीन गोलियां उतार दी.  जिससे लाला की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना में कई झोल  है. इसलिए जांच चल रही है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.