News Nation Logo
Banner

13 साल के छात्र से यह गलत काम करवाती थी लेडी टीचर, हुई बड़ी सजा

छात्र की उम्र केवल 13 साल थी. छात्र के परिजनों ने एक ऐप के जरिए मामले का पता लगाकर पुलिस से शिकायत की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 13 Jul 2019, 08:56:07 PM
लेडी टीचर ब्रिटनी जमोरा (फाइल फोटो)

लेडी टीचर ब्रिटनी जमोरा (फाइल फोटो)

highlights

  • कार और क्‍लासरूम में जबरन सेक्‍स करती थी छात्र से 
  • छात्र के मोबाइल पर अश्‍लील मैसेज भी भेजती थी
  • ऐप के सहारे माता-पिता ने दोनों के बारे में ली जानकारी 

नई दिल्‍ली:

एक लेडी टीचर को उसके किए की सजा मिली है. वह अपने छात्र के साथ क्‍लासरूम और कार में गलत काम करवाती थी. लेडी टीचर उस छात्र को अश्‍लील मैसेज भी भेजती थी. छात्र की उम्र केवल 13 साल थी. छात्र के परिजनों ने एक ऐप के जरिए मामले का पता लगाकर पुलिस से शिकायत की थी. अमेरिका के एरिजोना कोर्ट में सुनवाई के दौरान 28 साल की शादीशुदा लेडी टीचर ब्रिटनी जमोरा ने माना कि उसने गलत काम किया है, जिसका काफी अफसोस है. उसने कहा, 'मैं एक अच्छी और सच्ची इंसान हूं जिसने गलती की. हालांकि लेडी टीचर ने यह मानने से इनकार कर दिया कि वह समाज के लिए किसी तरह का खतरा है.

यह भी पढ़ें : KISS केवल प्रेम के इजहार का ही तरीका नहीं, इसमें छुपा है बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य का राज

लेडी टीचर 13 साल के उस नाबालिग छात्र से कार और क्‍लासरूम में जबरन सेक्‍स करती थी. यही नहीं, वह उस छात्र को अश्‍लील मैसेज भी भेजती थी. पीड़ित बच्चे के माता-पिता को बेटे के व्‍यवहार में तब्‍दीली दिखी तो उन्‍होंने पैरेंटल कंट्रोल ऐप उसके फोन में इंस्टॉल कर दिया. यह ऐप मैसेजिंग ऐप पर होने वाली संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखता है. उस ऐप के जरिए ही पैरेंट्स को छात्र और टीचर के बीच होने वाली आपत्तिजनक बातचीत की जानकारी मिली. पूछताछ करने पर छात्र ने माता-पिता को विस्तार से सारी बात बता दी. छात्र ने लेडी टीचर के साथ शारीरिक संबंध के बारे में भी बताया.

यह भी पढ़ें : सावधान! अगर आप पार्टनर के साथ अंतरंग पलों को करते हैं रिकॉर्ड, हो सकता है ये बड़ा नुकसान

कोर्ट में सुनवाई के दौरान लेडी टीचर ने जज से अनुरोध किया कि वह जेल में नई डिग्री हासिल करना चाहती है, ताकि जेल से बाहर आने पर नई जिंदगी शुरू कर सके. हालांकि, कोर्ट के फैसले में यह कहा गया है कि टीचर को अच्छे व्यवहार के बदले जेल से नहीं छोड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें : Sex Power बढ़ाती है दुनिया की यह सबसे ताकतवर सब्‍जी, मीट से 50 गुना प्रोटीन

लेडी टीचर को जेल से बाहर आने पर सेक्स ऑफेंडर रजिस्टर में नाम दर्ज कराना होगा. 6th क्लास के बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर को मार्च 2018 में गिरफ्तार किया गया था.

First Published : 13 Jul 2019, 08:39:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×