News Nation Logo

दिल्लीः महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, केनुला से ली एनेस्थीसिया की ओवरडोज 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Oct 2022, 01:41:53 PM
Delhi Crime News

Delhi Crime News (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला डॉक्टर ने एनेस्थीसिया की ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मृतका दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रही थी. पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर की पहचान अथिरा पार्वती के रूप में हुई है. 24 वर्षीय मृतका एनेस्थीसिया में ही पोस्ट ग्रेजुएट कर रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अथिरा ने कर्नाटक से ही एमबीबीएस किया था

जानकारी के अनुसार अथिरा केरल के कोच्चि की रहने वाली थी. अथिरा ने कर्नाटक से ही एमबीबीएस किया था. जिसके बाद उसने आगे की पढ़ाई के लिए मोलाना आजाद कॉलेज में एडमिशन लिया था. अथिरा फिलहाव एक पीजी में रह रही थी. सुबह को जब अथीरा के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो साथ रहने वाली छात्राओं के इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तुड़वाया. अथीरा कमरे में बेहोश पड़ी थी.  कमरे में पहुंचकर पुलिस ने जो देखा उसको देखकर सब हैरान थे. अथीरा के हाथ में केनुला लगा था, जिसके माध्यम से बॉडी में दवा इंजेक्ट की गई थी. अथीरा के पास ही एनेसथीसिया की खाली सीसी पड़ी थी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

हालांकि पुलिस शुरुआती जांच में अभी ऐसा कुछ सामने नहीं आया है, जिससे इस मामले की कुछ तस्वीर साफ हो सके. पुलिस फिलहाल डॉक्टर की साथी छात्राओं से पूछताछ कर रही है.

First Published : 18 Oct 2022, 01:34:56 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.