logo-image

किर्गिस्तान की महिला और उसके मासूम बेटे की चाकू गोद कर हत्या, पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस की मानें तो दोनों का शव बेड पर मिला.महिला के पति का नाम विनय चौहान है. पत्नी से झगड़ा होने के बाद वो अपने दोस्त के पास चला गया था. वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी ने बुरी तरह से इनकी हत्या की.

Updated on: 22 Sep 2021, 12:16 PM

highlights

  • कालकाजी में किर्गिस्तान की महिला और बेटे की हत्या
  • चाकू गोद कर दोनों की हत्या की गई
  • पुलिस की मानें तो पति के साथ हुआ था झगड़ा

नई दिल्ली :

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध बढ़ता ही जा रहा है. ताजा घटना कालकाजी से सामने आया है, जहां एक महिला और उसके 13 महीने के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. महिला किर्गिस्तान की रहने वाली थी. जानकारी की मानें तो महिला अपने 13 महीने के बेटे के साथ सोमवार रात कालकाजी में रहने आई थी.पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.  पुलिस की मानें तो दोनों का शव बेड पर मिला.महिला के पति का नाम विनय चौहान है. पत्नी से झगड़ा होने के बाद वो अपने दोस्त के पास चला गया था. वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी ने बुरी तरह से इनकी हत्या की.

पुलिस के मुताबिक महिला पर पांच बार चाकू से वार किया गया. वहीं मासूम बच्चे पर चार बार चाकू से प्रहार किया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सीनियर पुलिस अफसर और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की. बताया जा रहा है कि महिला मिस्कल ज़ुमाबेवा की अपने पति विनय के साथ अस्पताल जाने को लेकर झड़प हुई थी. इसके बाद विनय रात को घर से निकल गया और सुबह तक अपने दोस्त वाहिद के पास रहा. 

इसे भी पढ़ें:महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी गिरफ्तार, ये है आरोप

इसके बाद मिस्कल ने अपने दोस्त मतलुबा जो उज्बेकिस्तान का नागरिक है उसे कॉल करके बुलाया. मतलुबा अपने दोस्त अवनीश के साथ उसे अस्पताल ले गए. इसके बाद वो अपने घर उन्हें लेकर आया. मतलुबा के घर पर ही मिस्कल और उसके बेटे का शव मिला. 

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मृतक महिला के पति और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है.