logo-image

कोलकाता: पुलिसकर्मी ने 7 राउंड फायरिंग के बाद की खुदकुशी, महिला की मौत

कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे के पास  बांग्लादेश उप उच्चायोग (Bangladesh Deputy High Commission) के पास अंधाधुंध गोलियां चलीं.

Updated on: 10 Jun 2022, 06:25 PM

highlights

  • बाइक सवार एक महिला की हत्‍‍‍‍या कर दी
  • एक बाइक चालक गोली लगने से घायल हो गया
  • पुलिस लोगों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है

कोलकाता:

कोलकाता (Kolkata) के पार्क सर्कस इलाके में शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे के पास  बांग्लादेश उप उच्चायोग (Bangladesh Deputy High Commission) के पास अंधाधुंध गोलियां चलीं. यहां पर चाडुप लेप्चा नाम के एक पुलिसकर्मी ने 7 राउंड फायरिंग करने के बाद आत्महत्या कर ली. एसएलआर राइफल से अंधाधुंध गोलियां चलाकर बाइक सवार एक महिला की हत्‍‍‍‍या कर दी, वहीं बाइक चालक गोली लगने से घायल हो गया. फायरिंग की इस घटना में एक महिला जो पैदल जा रही थी, वह भी घायल हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) पहुंंची और इलाके की घेराबंदी कर ली. पुलिस कर्मी चाडुप लेप्चा के बारे में बताया गया है कि उसने आज शुक्रवार को ही ड्यूटी ज्‍वाइन की थी. उसने गोलियां चलाईं, जिसके कारण सड़क से गुजर रही एक महिला को गोलियां लगीं और उसकी मौत हो गई. यह महिला एक बाइक पर सवार थी और इस बाइक चालक को भी गोलियां लगी हैं. महिला के बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं घायल को अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस लोगों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है. शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इलाके की दुकानें भी इस घटना के बाद बंद हो गईं.