logo-image

Gurugram Model Murder: गुरुग्राम में पूर्व मॉडल की हत्या, जानें कौन है दिव्या पाहुजा

Gurugram Model Murder: गुरुग्राम के एक होटल में पूर्व मॉडल दिव्या पाहूजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानें आखिर कौन है वो और इसके पीछे की वजह क्या है.

Updated on: 04 Jan 2024, 12:53 PM

नई दिल्ली:

Gurugram Model Murder: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक होटल से पूर्व मॉडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे गुरुग्राम में खौफ फैल गया है. जानकार के अनुसार ये घटना 2 जनवरी की हो सकती है. कहा जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहूजा होटल सिटी प्वाइंट के ऑनर अभिजीत के साथ साथ यहां आई थी. जानकारी के अनुसार होटल मालिक ने अपने साथियों के साथ दिव्या की हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. 

पुलिस ने इस मामले पर एक्शन लेते हुए होटल के मालिक अभिजित और उनके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि इन लोगों ने पूर्व मॉडल की हत्या की होगी. माना जा रहा है होटल मालिक ने अपने दो साथियों की मदद से शव को ठिकाने लगा दिया गया. आखिर कौन हैं दिव्या पाहुजा जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

कौन है दिव्या पाहुजा

कहा जाता है कि दिव्या गैंगस्टर संदीप गोडाली की पूर्व प्रेमिका थी. उसने हरियाणा के बिंदर गुर्जर के कहने पर हनी ट्रैप के जरिए होटल बुलाया जहां पुलिस के साथ मिलकर फर्जी एनकाउंटर में मार दिया था. इस घटना के बाद मुबंई पुलिस ने दिव्या को अरेस्ट कर लिया. हलांकि इस मामले की वो गवाह है.  दिव्या 7 साल तक जेल की सजा काटी. 2023 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. पूर्व मॉडल की हत्या के मामले पर परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि गैंगस्टर के साथियों ने उसे मारने की साजिश की है. 

गैंगस्टर गोडाली की हत्या के मामले पर उसकी बहन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पुलिस जांच में पता चला था कि दिव्या लगातार गैंगस्टर बिंदर को गोडाली का लाइव लोकेशन शेयर कर रही थी. जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने फर्जी एनकाउंटर कर दिया था.  

पुलिस कर रही है जांच

माना जा रहा है कि ये पूरा मामला गैंगवॉर का लगा रहा है. गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी मिली है होटल का मालिक अभिजीत भी बिंदर गुर्जर का साथी हो सकता है. ये हत्या उसके इशारे पर किया गया होगा. अब पुलिस की जांच के बाद ही पूरी घटना की असली वजह का पता चल पाएगा. इस मामले पर गुरुग्राम पुलिस ने कहा है कि दिव्या की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.