News Nation Logo

प्रयागराज : किन्नर ने मांस खिलाकर धर्मांतरण और पिटाई करने का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक किन्नर ने जबरन मांस खिलाकर धर्म परिवर्तन और पिटाई करने का आरोप लगाया है. अल्लापुर में रहने वाले किन्नर पंकज की गुरु किन्नर दुर्गावती ने किन्नर बबली, सोनू उर्फ शिल्पा के खिलाफ जॉर्जटाउन थाने में तहरीर दी है.

Manvendra Singh | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Jun 2022, 01:42:52 PM
kinner

किन्नर ने मांस खिलाकर धर्मांतरण और पिटाई करने का लगाया आरोप (Photo Credit: News Nation)

प्रयागराज:  

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक किन्नर ने जबरन मांस खिलाकर धर्म परिवर्तन और पिटाई करने का आरोप लगाया है. अल्लापुर में रहने वाले किन्नर पंकज की गुरु किन्नर दुर्गावती ने किन्नर बबली, सोनू उर्फ शिल्पा के खिलाफ जॉर्जटाउन थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोप लगाया है कि किन्नर पंकज पहले शाहगंज में रहने वाली बबली के साथ रहता था.

बबली इस बीच पंकज को एक मौलाना के पास ले गई. इस दौरान वहां पर मुंह में मांस का टुकड़ा डालकर धर्मांतरण करा दिया. इसका विरोध जब पंकज ने किया तो उसके साथ मारपीट की गई. दुर्गावती ने आरोप लगाया है कि बबली और शिल्पा वाराणसी की रहने वाली है. कुछ वर्ष से यहां किन्नर का काम करती है और धर्मांतरण करती है. 

आरोप है कि पहले बबली ने पंकज को धर्म बदलने के लिए कई तरह जैसे पैसा और मकान का लालच दिया, लेकिन जब वह नहीं माना तो नशीला पदार्थ खिलाकर एक मस्जिद में उसका धर्मांतरण करा दिया गया. 

इससे पहले घटना के विरोध में किन्नरों ने 18 जून को जॉर्जटाउन थाने में हंगामा भी किया था. किन्नर के धर्मांतरण के मामले में जॉर्जटाउन एसओ बृजेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.

First Published : 23 Jun 2022, 01:42:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.