News Nation Logo

300 रुपये के लिए रिश्तेदार का कत्ल, पहले जमकर पीटा फिर बिजली के खंभे में दे मारा सिर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में मंगलवार देर रात एक युवक ने 300 रुपए उधार के वापस न लौटने पर लात घूंसों से मारपीट कर वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी.

Written By : राहुल शुक्ला | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 May 2021, 02:31:24 PM
Unnao Murder

मृतक (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • 300 रुपये के लिए रिश्तेदार का कत्ल
  • आरोपी ने पहले बुजुर्ग को जमकर पीटा
  • फिर बिजली के खंभे में दे मारा सिर

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में मंगलवार देर रात एक युवक ने 300 रुपए उधार के वापस न लौटने पर लात घूंसों से मारपीट कर वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी. घटना जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में हुई. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हत्या को लेकर परिजनों में आक्रोश पनप रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. परिजन की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई. वहीं हत्या का आरोपी मृतक का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : देवर-भाभी के बीच पनप रहा था प्यार, अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति का मर्डर

दरअसल, अजगैन थाना क्षेत्र से करीब 5 किलोमीटर दूर खड़ेहरा गांव निवासी वृद्ध बाबूलाल ने गांव के रहने वाले सुनील से एक महीने पहले 300 रुपए उधार लिए थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात सुनील लड़खड़ाते हुए बाबूलाल के घर पहुंचा.  जहां उसने बाबूलाल से उधार रुपए वापस देने को कहा. जिस पर बाबूलाल ने पैसे अभी न होने की बात कहकर टाल दिया. जिस पर सुनील गुस्से से आग बबूला हो गया और गाली गलौज करने लगा. वहीं बाबूलाल पर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया.

परिजन बचाव को दौड़ते, तभी घर के बाहर लगे विद्युत पोल में सुनील ने वृद्ध का सिर लड़ा दिया, जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. इस बीच सुनील मौके से भाग निकला. वारदात होने के बाद घर में कोहराम मच गया. वृद्ध के बेटे रामचंद्र ने रात में ही पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया.

यह भी पढ़ें : सिर्फ 500 रुपये में अपनी 5 साल की बेटी को बेच रही थी महिला, गिरफ्तार

अजगैन पुलिस आरोपी सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक के बेटे रामचंद्र की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीओ हसनगंज आर के शुक्ला ने बताया कि लेन देन को लेकर वृद्ध की हत्या हुई है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में सख्त कार्रवाई होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 May 2021, 02:29:55 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.