News Nation Logo

मथुरा : वृंदावन से 2 साल की मासूम बच्ची का अपहरण, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Sep 2022, 10:22:37 PM
kidnep girls

Kidnapping girl (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मथुरा वृंदावन से दो साल की मासूम बच्ची को अगवा किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बच्ची के अगवा होने के बाद पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं. सीओ ने चुप्पी साध ली है. पुलिस ने कई लोगों को उठाया भी है, लेकिन बच्ची का कहीं भी पता नहीं चल सका है. इधर, बच्ची के अगवा होने से मां सुनीता और पिता काशीराम का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मूलरूप से लखीमपुर खीरी निवासी काशीराम करीब 10 दिन पूर्व ही अपनी पत्नी सुनीता, 6 वर्षीय पुत्र एवं 2 वर्षीय व 4 माह की पुत्रियों को लेकर वृंदावन आया था. ये लोग परिक्रमा मार्ग स्थित सोहम आश्रम के निकट रेलवे क्रासिंग के समीप सड़क किनारे रेलवे कर्मियों के लिए बनाई गई एक कोठरी में रह रहे थे. पिता कबाड़ और प्लास्टिक एकत्रित कर परिवार को पाल रहा है. पीड़िता सुनीता ने बताया कि शुक्रवार रात को वे, उसके पति और बच्चे कोठरी के बाहर सो रहे थे. रात करीब 2 बजे पति की नींद टूटी तो बच्ची नहीं थी. पति ने पत्नी को जगाकर बच्ची के बारे में पूछा, लेकिन बच्ची को वहां न पाकर दोनों के होश उड़ गए.

आसपास तलाश करने के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला. इस दौरान एक साधु ने उन्हें बताया कि रात्रि को करीब 1:30 बजे एक व्यक्ति उनकी बच्ची को रेलवे क्रॉसिंग से सौ फुटा की ओर ले जाता दिखा था. सुबह सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बच्ची की तलाशी शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के अनुसार अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बच्ची की तलाश की जा रही है. कुछ सुराग हाथ लगे हैं. इधर, पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाकर बच्ची के बारे में जानकारी एकत्रित की है.

First Published : 10 Sep 2022, 10:22:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.