logo-image

Kidnapping: खाना खा रहे युवक का अपहरण, 10 लाख रुपए की मांगी फिरौती

Haryana Kidnapping: हरियाणा के नारनोल से दिन दहाड़े अपहरण की घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक करीब 12 दिन पहले जनपद के नंगली बॅार्डर से खाना खा रहे युवक का अपहरण हो गया था.

Updated on: 30 Dec 2022, 01:09 PM

highlights

  • पुलिस ने नामजद तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 
  • आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की जा रही कार्रवाई 

नई दिल्ली :

Haryana Kidnapping: हरियाणा के नारनोल से दिन दहाड़े अपहरण की घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक करीब 12 दिन पहले जनपद के नंगली बॅार्डर से खाना खा रहे युवक का अपहरण हो गया था. बाद में आरोपियों ने उसे उसके गांव के जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए. साथ ही युवक के बयान पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अपहरणकर्ताओं ने युवक का अपहरण कर 10 लाख की फिरौती घर वालों से मांगी थी. फिलहाल पुलिस ने घटना को वर्कआउट कर दिया है. साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की खबर है. 

यह भी पढ़ें : SIM Card Rule 2023: 1 जनवरी से रद्द हो जाएंगे लाखों सिम-कार्ड, नियमों में हुआ बदलाव

18 दिसंबर को हुआ था अपहरण 
घटना नारनोल जनपद के नंगली बॅार्डर की बताई जा रही है. गांव अकोली निवासी विनय कुमार ने बताया कि 18 दिसंबर को वह एक होटर पर खाना खा रहा था. तभी तीन व्यक्तियों ने उसे ठेके पर चलाने के दबाव बनाया. जब उसने में इनकार कर दिया तो उन्होने जबरन उसे अपनी कार में डाल लिया और एक सुनसान जगह ले गए. वहां तीनों ने युवक से कहा कि अपने घर से 10 लाख रुपए मंगा. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई.

पीड़ित के बयान पर हुआ मुकदमा दर्ज 
युवक ने सरकारी अस्पताल में अपना उपचार कराया. साथ ही संबंधित थाने में जाकर सारी कहानी पुलिस को बताई. पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर तीन व्यक्तियों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. विनय कुमार ने बताया कि फिरौती की रकम न मंगाने पर उसके साथ काफी मारपीट की गई थी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. पुलिस के मुताबिक तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.