logo-image

छोटा राजन गैंग का ख़तरनाक शार्प शूटर खान मुबारक गिरफ्तार

छोटा राजन गैंग का ख़तरनाक शॉर्प शूटर खान मुबारक को स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एसटीएफ ने खान मुबारक के पास से भारी मात्रा में हथियार और कैश बरामद किया है।

Updated on: 22 Jul 2017, 01:04 PM

नई दिल्ली:

छोटा राजन गैंग के ख़तरनाक शार्प शूटर खान मुबारक को स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एसटीएफ ने खान मुबारक के पास से भारी मात्रा में हथियार और कैश बरामद किया है।

बता दें कि खान मुबारक, मुंबई ब्लास्ट का आरोपी गैंगस्टर दाउद इब्राहिम का दुश्मन जफर सुपारी खान का भाई है। जफर सुपारी खान, छोटा राजन गैंग को देश में वारदातों के लिए शूटरों की सप्लाई करता था।

शूटर्स की सप्लाई यूपी से की जाती थी। माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव, खान मुबारक के साथ मिलकर पूर्वांचल के शूटर्स का पूरा नेटवर्क छोटा राजन के लिए इस्तेमाल करता था। इस गैंग में शामिल इलाहाबाद का राजेश यादव छोटा राजन गैंग के लिए शूटरों के रिक्रूटमेंट का काम संभालता था।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार के घर शादी, पुलिस और नेता हुए शरीक 

इससे पहले राजेश यादव और जफर सुपारी खुद छोटा राजन के लिए शूटर का काम करते थे। मुंबई के काला घोड़ा शूटआउट और फरीद तनासा हत्याकांड में राजेश यादव और जफर सुपारी के नाम सामने आए थे।

इसके अलावा फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी और संगीतकार हिमेश रेशमिया की हत्या के लिए भी छोटा राजन गैंग के एजाज लकड़वाला को यूपी के बाराबंकी और लखनऊ से गैंग ने शूटर मुहैया कराए थे। हालांकि इन्हें तब पकड़ लिया गया था। इसमें खान मुबारक की अहम भूमिका थी।

कितनी सेफ है ओला? कैब ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें