logo-image

दिल्ली के महरौली में मिली केन्याई युवती की लाश, जांच जारी

दिल्ली के महरौली थाने क्षेत्र में एक केन्याई युवती की लाश मिली है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 19 Jun 2019, 09:11 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में इन दिनों बदमाश बेखौफ नजर आ रहे है, आए दिन हत्या और लूटपाट की खबर आ रही है. हाल ही में दिल्ली के महरौली थाने क्षेत्र में एक केन्याई युवती की लाश मिली है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि है युवती के शरीर चाकू के जख्म के कई निशान मिले हैं. बता दें कि कि दक्षिण दिल्ली क्षेत्र में काफी संख्या में केन्याई मूल के लोग रहते हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली महिला आयोग ने नरेला में 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

पुलिस के मुताबिक बीते 17 जून एक पीसीआर कॉल मिली थी, कॉल करने वाले ने बताया कि उसकी बहन की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस उस घटनास्थल पर पहुंची, जो कि छत्तरपुर एक्सटेंशन के नजदीक नंदा हॉस्पिटल के पास का बताया जा रहा है.

और पढ़ें: Delhi Crime: देश की सबसे स्‍मार्ट पुलिस के सामने Crime Capital बन रही दिल्‍ली, इस तरह शुरू हुआ था गैंगवार

इस मामले में पुलिस संदिग्धों सहित मृतका के बिल्डिंग में रहने वाली केन्याई मूल की लड़कियों और उसके परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि जल्द इस मामले में सुराग मिलने की संभावना है. लेकिन शुरुआती जांच से लग रहा है कि ये आपसी रंजिश का मामला है. पूरा मामला साफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा. जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.