News Nation Logo

बिहार में बड़ी वारदात, कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या

बिहार में गुरुवार की देर रात को बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jul 2021, 10:49:43 PM
Katihar Mayor

कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में गुरुवार की देर रात को बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी है. बदमाशों ने मेयर को 3 गोलियां मारी हैं. अपराधी वारदात को अंजाम देकर हथियार लहराते भाग निकले. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. वहीं, दूर-दराज के इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि मेयर एक मामले की पंचायती कर बाइक से घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक रेलवे गेट के पास पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने मेयर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मेयर के सीने में तीन गोलियां लगीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए. बाइक में सवरा बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है. इसके बाद गंभीर हालत में घायल मेयर को मेडिकल कालेज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसे लेकर सदर एसडीपीओ ने कहा कि अज्ञात बदमाशों की ओर से गोली मारकर मेयर की हत्या की गई है. इस मामले की छानबीन पुलिस गहनता से कर रही है. हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मेयर की हत्या की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज में समर्थकों और जानने वालों की भीड़ एकत्रित हो गई. जमीन की खरीद बिक्री के कारोबार से भी मेयर जुड़े थे. इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है.

First Published : 29 Jul 2021, 10:35:07 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.