logo-image

iPhone के लिए सिर पर सवार हुआ खून, डिलीवरी बॉय को मौत के घाट उतारा, देखें Video

Murder for Iphone : दुनियाभर में एप्पल कंपनी के मोबाइल आईफोन का काफी क्रेज है. हर कोई चाहता है कि उसके पास एक आईफोन हो. कर्नाटक में आईफोन को लेकर एक युवक के सिर पर खून सवार हो गया है.

Updated on: 20 Feb 2023, 11:24 AM

बेंग्लुरु:

Murder for Iphone : दुनियाभर में एप्पल कंपनी के मोबाइल आईफोन का काफी क्रेज है. हर कोई चाहता है कि उसके पास एक आईफोन हो. कर्नाटक में आईफोन को लेकर एक युवक के सिर पर खून सवार हो गया है. पूरी प्लानिंग के तहत युवक ने पहले ऑनलाइन सेकंड हैंड आईफोन का आर्डर दिया और फिर आईफोन देने आए डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी है. इसके बाद उसने डिलीवरी बॉय की लाश को जला दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.    

यह घटना कर्नाटक के हासन जिले के अर्सिकेरे शहर की है. पुलिस को अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को एक जली हुई लाश मिली थी, जिससे महकमे में हड़कंप मच गया. उच्चाधिकारियों ने तत्काल मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि 20 साल के एक युवक ने आईफोन के लिए 23 वर्ष के डिलीवरी बॉय को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है.

अर्सिकेरे के लक्ष्मीपुरा लेआउट निवासी आरोपी हेमंत दत्ता ने ऑनलाइन एक सेकंड हैंड आईफोन का आर्डर दिया. ई-कार्ट के डिलीवरी बॉय हेमंत नाईक को आर्डर पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली. जब डिलीवरी बॉय आईफोन लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो उसने दरवाजे पर ही खड़ा होकर सामान के 46 रुपये देने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने उसे बहाने से घर के अंदर बुलाया. घर के अंदर आते ही आरोपी ने डिलीवरी बॉय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.  

यह भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे ग्रुप को लगा एक और बड़ा झटका, शिवसेना पार्टी के बाद अब ये भी गया

घटना के बाद आरोपी ने लाश को तीन दिनों तक घर में ही रखा. तीन दिन के बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए पहले उसे बोरे से ढका और फिर स्कूटी में रखकर सुबह-सुबह करीब 4.50 बजे अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास एक सुनसान जगह पर लाश को जला दिया. आरोपी हेमंत दत्ता ने पुलिस को बताया कि उसे आईफोन चाहिए था, लेकिन डिलीवरी बॉय को देने के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने प्लानिंग तहत उसकी हत्या कर दी. पुलिस के हाथ स्कूटी पर लादकर लाश को ले जाते हुए एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है.