News Nation Logo

कर्नाटक: 'रैंबो' ने महज 24 घंटों में सुलझा दी मर्डर मिस्ट्री की फाइल

Yasir Mushtaq | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 26 Oct 2022, 12:05:31 AM
Rambo

Sniffer Dog (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • के-9 यूनिट ने रैंबो ने किया कमाल
  • महज 24 घंटों में हल कर दी मर्डर मिस्ट्री
  • पुलिस ने चारों हत्यारोपितों को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु:  

कर्नाटक में पुलिस के खास 'रैंबो' ने एक मर्डर केस की मिस्ट्री महज 24 घंटों के अंदर ही सुलझा दी. जी हां, कर्टानक के गडग जिले में सोमवार को अंजाम दिये गए हत्याकांड का खुलासा मंगलवार को हो गया. और इसे अंजाम दिया कर्नाटक पुलिस के खास के-9 दस्ते ने. इस दस्ते के खास मेंबर 'रैंबो' ने ऐसी दौड़ लगाई कि एक नहीं, बल्कि चार-चार हत्यारे पुलिस की गिरफ्तार में आ गए. उन्होंने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. अब पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी हत्यारोपित एक ही गांव के थे और उन्होंने रात के समय हत्याकांड को अंजाम दिया था.

रैंबो ने ऐसे दिया ऑपरेशन को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, गडग जिले के होसाली गांव में 60 साल के ईराप्पा सोरप्पनावर का शव उनके घर पर सोमवार तड़के मिला. शव की हालत देखते ही इरप्पा का बेटा शिवप्पा समझ चुका था कि उसके पिता की हत्या की गई है. शिवप्पा ने तुरंत शीराहट्टी पुलिस थाने को घटना की सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और देखा कि किसी बड़े चीज से इराप्पा के सर पर हमला किया गया है. जब वो सो रहे थे. ये हमला रात को हुआ था, लिहाजा गांव में हमलावरों के बारे में किसी के पास कोई जानकारी नहीं थी. तुरंत पुलिस ने अपने K9 यूनिट से इस मामले को सुलझाने मदद मांगी. के-9 यूनिट ने अपने सबसे भरोसेमंद डॉगी रैंबो को मौके पर भेजा. रैंबो ने मौके पर पहुंचते ही जांच शुरू कर दी. और इस इलाके में रहने वाले कुछ लोगों के घरों तक पहुंच गए. रैंबो जिस-जिस जगह पर पहुंच गया. पुलिस की टीम ने भी वहां पर जांच शुरू की और इसी तरह से चार आरोपितों की पहचान हो गई.

ये भी पढ़ें: Dewas: सिगरेट पीने को लेकर विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत; 5 गिरफ्तार

पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

गडग जिले के एसपी शिवाप्रकाश देवर्जु के मुताबिक, रैंबो की वजह से ही आरोपितों की पहचान हुई और इसके बाद शीराहट्टी थाने की पुलिस टीम ने दबिश शुरू की. इसके बाद चारों आरोपितों को घटना के 24 घंटो के भीतर मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों की पहचान 28 साल के मार्कण्ड, 27 साल के मल्लेशी, 41 साल के हूचपा और 31 साल के देवाक्का के रूप में की गई है. चारों आरोपितों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. उन्होंने निजी वजहों से वारदात को अंजाम देना कबूल किया. 

First Published : 26 Oct 2022, 12:05:31 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.