logo-image

बेंगलुरु: शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो प्रेमी ने चेहरे पर डाल दिया एसिड

कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में दो महीने के भीतर तीसरे एसिड अटैक की खबर सामने आ रही है. यहां अहमद नाम के शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी तलाकशुदा प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन प्रेमिका ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया

Updated on: 10 Jun 2022, 03:25 PM

highlights

  • शादी से मना करने पर प्रेमी ने फेंका चेहरे पर एसिड
  • बेंगलुरु में दो महीने के अंदर तेजाब फेंकने की तीसरी वारदात
  • पुलिस का दावा, जल्द पकड़ा जाएगा आरोपित

बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में दो महीने के भीतर तीसरे एसिड अटैक की खबर सामने आ रही है. यहां अहमद नाम के शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी तलाकशुदा प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन प्रेमिका ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया. इसके बाद गुस्साए प्रेमी ने महिला के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. यही नहीं, वो आराम से फरार भी हो गया. और अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि वो जल्द ही आरोपित प्रेमी अहमद को गिरफ्तार कर लेगी.

प्रेमी शादीशुदा, प्रेमिका तलाकशुदा, लेकिन एसिड फेंक कर बर्बाद कर दी जिंदगी

ये पूरी वारदात बेंगलुरु के कुमारस्वामी लेआउट पुलिस स्टेशन इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला की उम्र 32 साल है. एसिड फेंकने वाला शख्स उसका प्रेमी अहमद है, जो उसके तलाक होने के बाद लगातार उसपर शादी का दबाव बना रहा था. पीड़िता ने बताया कि उसका तलाक हो चुका है, उसके तीन बच्चे हैं. वहीं, प्रेमी भी शादीशुदा है, लेकिन वो उसे अब दूसरी पत्नी बनाना चाहता था. लेकिन जब मैंने ये प्रस्ताव नामंजूर कर दिया, तो उसने चेहरे पर एसिड फेंक दिया.

ये भी पढ़ें: जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद के सामने जोरदार प्रदर्शन, नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग

पीड़िता की आंखों में दिक्कत, जल्द ठीक होने की उम्मीद

बेंगलुरु साउथ के डीसीपी हरीश पांडे ने कहा कि आरोपित अहमद को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़िता की हालत अब बेहतर है और उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की आंखों की रोशनी में थोड़ी सी दिक्कत है, लेकिन जल्द ही वो ठीक हो जाएगी.