logo-image

Karnatka Crime: पत्नी को फोन न उठाने की दी खौफनाक सजा, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Karnatka Crime: कर्नाटक के चामराजनगर शहर से बहुत ही खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक कांस्टेबल पति ने पत्नी की इसलिए गला घोंटकर हत्या कर दी कि उसने उसका फोन नहीं उठाया था.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:01 PM

highlights

  • पत्नी का कत्ल करने के लिए 250 किमी किया सफर, शक में उठाया बड़ा कदम
  • कांस्टेबल ने पत्नी को किया था कत्ल से पहले 150 बार कॅाल
  • कांस्टेबल पति ने दुपट्टे से घोंटा पति का गला, आरोपी के खिलाफ हुआ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

Karnatka Crime: कर्नाटक के चामराजनगर शहर से बहुत ही खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक कांस्टेबल पति ने पत्नी की इसलिए गला घोंटकर हत्या कर दी कि उसने उसका फोन नहीं उठाया था. हालांकि हत्या के पीछे की असली वजह पत्नी के अवैध संबंध बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को कुल 150 बार कॅाल किया. लेकिन जब उसने फोन नहीं उठाया तो गुस्साए पति ने 250 किमी का सफर तय किया और पत्नी के पास उसका दुपट्टे से गला घोंट दिया. जिसके बाद पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.... 

यह भी पढ़ें : Diwali Special: SBI-HDFC से लेकर ICICI-Kotak क्रेडिट कार्ड्स पर बंपर डिस्काउंट, जानें डिटेल्स

कांस्टेबल को पत्नी पर था शक
रविवार शाम को किशोर ने प्रतिभा को फोन किया और किसी बात पर उसे डांटने लगा. जब प्रतिभा रो रही थी तो उसकी मां वेंकट लक्ष्मम्मा ने फोन उठाया और कॉल काट दी. उसने प्रतिभा से कहा कि अगर वह रोती रही तो उसके नवजात शिशु के स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा. उन्होंने सुझाव दिया कि प्रतिभा किशोर की कॉल अटेंड न करें. अगली सुबह प्रतिभा को पता चला कि किशोर ने उसे 150 बार फोन किया था. प्रतिभा ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी. लेकिन प्रतिभा का फोन न उठाना किशोर को नागवार गुजरा. साथ ही गुस्साए कांस्टेबल ने पत्नी का दुपट्टे से गला घोंट दिया... सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.. 

खुद किया जुर्म कबूल
 मौके से भागने से पहले उसने वेंकटलक्षम्मा से कहा ‘मैंने उसे मार डाला, मैंने उसे मार डाला.’पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी अभी गिरफ्त में नहीं आया है. गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. हालांकि अभी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के भी इंतजार में हैं. क्योंकि कांस्टेबल किशोर ने जिस दुपट्टे से प्रतिभा का गला घोंटा था. अभी उसे बरामद नहीं किया गया है.