News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

डॉक्टर ने पत्नी के साथ बेटा और बेटी को मौत के घाट उतारा, ओमनीक्रॉन को ठहराया जिम्मेदार  

कानपुर में डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर डाला, इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ​है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 04 Dec 2021, 03:25:48 PM
kanpur2

डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को बताया (Photo Credit: twitter)

highlights

  • बीते काफी समय से डॉक्टर डिप्रेशन में था
  • नोट में लिखा कि अब लाशें नहीं गिननी हैं
  • घटनास्थल पर एक खून से सना हथौड़ा पड़ा मिला

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानुपर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर ने पत्नी समेत अपने दो बच्चों को बेरहमी से मार डाला. इसके बाद डॉक्टर अपने भाई को संदेश भेजकर पुलिस बुलाने को कहा, मगर भाई के पहुंचने तक आरोपी डॉक्टर फरार हो गया. पुलिस को मौके से एक नोट मिला है, जिसमें डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को बताया है. उसने नोट में लिखा कि अब लाशें नहीं गिननी हैं. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से डॉक्टर डिप्रेशन में था. 

डॉक्टर ने डिप्रेशन में आकर पूरे परिवार को खत्म किया

इंदिरा नगर में डिविनिटी आपर्टमेंट में डॉक्टर सुशील कुमार का परिवार रहता था. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सुशील ने अपने भाई को संदेश भेजा कि डिप्रेशन में आकर उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर डाली. मौके पर पहुंचकर डॉक्टर के भाई ने देखा की सुशील की पत्नी चंद्र प्रभा के साथ दोनों बच्चों की हत्या हो चुकी थी. पास में एक खून से सना हथौड़ा भी पड़ा मिला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मरने वालों में पत्नी चंद्रप्रभा (48) बेटा शिखर (18) और डॉक्टर की नाबालिग बेटी 10वीं की छात्रा थी.

अपनी डायरी में डॉक्टर सुशील ने नोट लिखा कि वे एक लाइलाज बीमारी से ग्रस्त है, ऐसे में वो अपने परिवार को कोई कष्ट देना नहीं चाहते हैं. उन्होंने लिखा कि मेरी आत्मा कभी मुझे माफ नहीं कर सकेगी. सुशील ने अपने नोट में ओमीक्रॉन वेरिएंट का जिक्र किया है. उसने लिखा कि अब लाशें नहीं गिननी होंगी, ओमीक्रॉन सबको खत्म कर देगा. अपनी लापरवाही के कारण वे उस मुकाम पर फंस गए हैं, जहां से वह निकल नहीं सकते हैं. सुशील कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग में एचओडी हैं. उन्होंने कानपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है. पुलिस सुशील को खोजने का प्रयास कर रही है. 

 

First Published : 04 Dec 2021, 02:58:25 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.