logo-image

पहले ज्योतिष ने नाबालिगों से किया समलैंगिक रेप.. फिर पेश आई लूट की वारदात! जानें कानपुर कांड में क्या हुआ?

कानपुर वाले ज्योतिषी ने दोनों नाबालिगों के साथ समलैंगिक रेप किया... ये कहना है चोरी के मामले में गिरफ्त में आए दोनों नाबालिगों का, चलिए पूरी वारदात को तफ्सील से जानें...

Updated on: 08 Oct 2023, 07:22 PM

नई दिल्ली:

उस रात सिर्फ चोरी नहीं हुई थी... ज्योतिषी के घर में लूट के मामले में हैरतअंगेज खुलासा हुआ है. गिरफ्त में आए दो आरोपी नाबालिगों के दर्ज बयान ने कहानी पलट कर रख दी है. आरोप है कि दरअसल ज्योतिषी लड़की बनने का शौकीन था. वारदात की रात भी उस घर में सिर्फ चोरी नहीं हुई थी, बल्कि उन दो नाबालिग लड़कों का समलैंगिक रेप भी हुआ था, जिसे खुद उस ज्योतिषी ने अंजाम दिया था. न सिर्फ इतना, बल्कि सोशल मीडिया पर अब उस ज्योतिषी की कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी वायरल हो ही हैं, जिनमें वो सलवार सूट पहने हूबहू लड़की नजर आ रहा है...

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर में मौजूद गोविंद नगर इलाके का है, जहां एक रोज दो नाबालिग लड़के ज्योतिषी तरुण शर्मा के पास अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे मनाएं? इस समस्या का समाधान पूछने के लिए पहुंचते हैं. इसके बाद अगली सुबह जब ज्योतिषी बेहोशी के आगोश से बाहर आता है, तो अपने घर में रखी तिजोरी टूटी पाता है, जिसमें बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया था..

ज्योतिषी की कहानी...

ज्योतिषी तरुण शर्मा फौरन थाने पहुंचता है, पुलिस को पूरी वारदात की इत्तला करता है. साथ ही उन दोनों नाबालिगों द्वारा उसे नशीले कोल्डड्रिंक पिलाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाता है. दर्ज शिकायत के अनुसार पुलिस मामले की पड़ताल शुरू करती है. 

इसी बीच एक उन्हें इंस्टाग्राम पर वायरल होती रील मिलती है, जिसमें होटल के रूम में नोटों की गड्डी को बिस्तर पर बिछाकर वीडियो बनाया गया था. फौरन इंटरनेट सर्विलांस के माध्यम से अकाउंट की शिनाख्त की जाती है और कुछ ही वक्त में दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया जाता है. हालांकि अबतक की ये कहानी एक तरफा थी, क्योंकि अब गिरफ्त में आए दो नाबालिक जो खुलासा करने वाले थे, वो और भी ज्यादा हैरतअंगेज होने वाला था... 

दोनों नाबालिगों का खुलासा...

जब पुलिसिया अंदाज में कानपुर पुलिस उनसे वारदात से जुड़े सवाल-जवाब करती है, तो वो ज्योतिषी की कहानी को मनगढ़ंत करार देते हैं. वो बताते हैं कि जब वो अपनी समस्या के समाधान के लिए तरुण शर्मा के पास पहुंचे, तो वो उनसे जबरन समलैंगिक संबंध बनाने की जिद करने लगा, विरोध करने पर उन्हें भस्म करने की धमकी देने लगा, जिस वजह से उन्हें मजबूरन उसका साथ देना पड़ा.

हालांकि अपनी हैवानियत भरी जिद को पूरा करने के बाद, जब ज्योतिषी तरुण शर्मा सो गया तो दोनों नाबालिग लड़कों ने बदला लेने के लिए उसकी तिजोरी तोड़कर सारे पैसे चुरा लिए और पैसों फरार हो गए. जब अगली सुबह तरुण शर्मा को वारदात का अहसास हुआ, तो उसने थाने में खबर की और अपनी मनगढ़ंत कहानी सुनाई.

वायरल हो रही वीडियो...

अब पुलिस ने फिर कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए ज्योतिषी तरुण शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया, जिस वक्त पुलिस ने उसे पकड़ा उस वक्त भी वो सलवार में था. आगे की तफ्तीश में मालूम चला कि वो वाकई में लड़की बनने का शौकीन था. वो अक्सर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सलवार सूट और घाघरा चोली पहनकर हिस्सा लेता. न सिर्फ ऐसा, बल्कि वो फेसबुक पर अपने साथ संबंध बनाने वाले लोगों की तलाश में रहता. फिलहाल ज्योतिषी तरुण शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सलवार सूट में नजर आ रहा है.