logo-image

Kanjhawala Case का नया CCTV फुटेज, आगे अंजलि को घसीटने वाली कार तो पीछे PCR वैन

Kanjhawala Case : दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala Case) में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Updated on: 04 Jan 2023, 06:16 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala Case : दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala Case) में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. नए सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि अंजलि को घसीटने वाली कार आगे निकली और पीछे एक पीसीआर वैन थी. कार और पीसीआर वैन एक ही रास्ते से गुजरी है. सीसीटीवी फुटेज आने के बाद अब पुलिस पर सबसे ज्यादा उठते हैं. क्या पीसीआर बैठे पुलिस वाले कार के नीचे फंसी लड़की को नहीं देख पाए?  

यह भी पढ़ें : UP Nikay Chunav: SC से यूपी सरकार को बड़ी राहत, HC के फैसले पर लगाया स्टे

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला ((Kanjhawala Case) ) में नए साल की पूर्व की संख्या एक कार 12 किलोमीटर तक एक लड़की को घसीटती चली गई, लेकिन किसी की भी निगाह इस हादसे पर नहीं पड़ी. इस मामले में कई सारे वीडियो सामने आए हैं, लेकिन इस बीच एक और नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. अगर नए सीसीटीवी फुटेज की बात करें तो स्कूटी को टक्कर मारने के बाद जिस रास्ते से कार गुजरी थी दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन भी उसी रास्ते पर दिखी. कार के गुजरने के चंद मिनट बाद ही पीसीआर वैन भी उसी रास्ते से गुजरी. 

यह भी पढ़ें : Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में होगा 2023 का पहला राजनीतिक मुकाबला, मैदान तैयार, पहुंचने लगे राजनेता

सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि कंझावला एक्सीडेंट (Kanjhawala Case) के बाद पीसीआर वैन भी मौके से निकली थी. एक समय ऐसा भी आया होगा जब कार और पीसीआर वैन की दूरी कम रही होगी. इस हादसे के बाद नए साल की पूर्व संध्या पर दिल्ली पुलिस की सख्त सुरक्षा व्यवस्था के दांवे की पोल खुल गई. बड़ा सवाल यह है कि 12 किलोमीटर तक कार लड़की को घसीटते हुए चली गई, लेकिन पुलिस तक की निगाह नहीं पड़ी. इस 12 किलोमीटर के बीच कई पुलिस थाने भी पड़े होंगे.