logo-image

मुंबई एयरपोर्ट से कमाल राशिद खान को किया गिरफ्तार, विवादित ट्वीट को लेकर फंसे 

फिल्म आलोचक के साथ अभिनेता कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस ने विवादित ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है. 2020 में एक ट्वीट को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं

Updated on: 30 Aug 2022, 10:30 AM

highlights

  • केआरके को आज बोरीवली अदालत में पेश किया जाएगा
  • बॉलीवुड के अभिनेताओं की आलोचना करता रहता है केआरके
  • खान रियलटी शो बिग बाॅस का भी हिस्सा रह चुके हैं

मुंबई:

फिल्म आलोचक के साथ अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) को मुंबई पुलिस ने विवादित ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस के अनुसार, केआरके 2020 में एक ट्वीट को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं.  उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया है. केआरके को आज बोरीवली अदालत में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि केआरके अक्सर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की आलोचना करता रहता है. अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से वह फिल्मों का रिव्यू करता है. इस दौरान केआरके को अभिनेता की निजी जिदंगी पर टिप्पणी करते देखा गया है.  हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर एक तस्वीर साझा की थी, इसमें कई स्टार को कब्र में लेटा दिखाया गया था.

इन कब्रों पर फिल्मों के नाम भी लिखे थे. इस तस्वीर में केआरके बॉयकॉट लिखे फावड़े से ब्रह्मास्त्र की कब्र खोदते दिख रहे हैं. वहीं उनकी टी शर्ट पर ऊॅं लिखा हुआ है. वे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. कमाल खान अपने फिल्मी रिव्यू के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम को हटाकर कुमार किया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि आज मैंने अपने नाम से खान हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम बदलकर कुमार करने का निर्णय लिया है. उनकी पत्नी का नाम अनीता कुमार है, वहीं उनका नाम कमल राशिद कुमार होगा.

कमाल राशिद खान रियलटी शो बिग बाॅस का भी हिस्सा रह चुके हैं. यहां पर उनका कई प्रतिभागियों से झगड़ा हुआ. इसके अलावा उन पर अभिनेता सलमान खान मानहानि का दावा ठोक चुके हैं. कमाल ने सलमान की फिल्म राधे के रिव्यू में अभिनेता के खिलाफ व्यक्तिगत और अभद्र टिप्पणी की थी. हाल ही में उन्होंने आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर भी बायकाॅट मुहिम चलाई थी.