logo-image

रेप करने वाले को ही क्यों जीवन साथी बनाना चाहती है युवती? सब हैरान

झारखंड के बोकारो (Bokaro) से एक आदिवासी युवती  (Tribal Girl) का यौन शोषण (Sexual Abuse) किया गया है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता आरोपी के साथ ही शादी करना चा​हती है

Updated on: 11 Dec 2021, 04:23 PM

नई दिल्ली:

झारखंड के बोकारो (Bokaro) से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक आदिवासी युवती  (Tribal Girl) का यौन शोषण (Sexual Abuse) किया गया है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता आरोपी के साथ ही शादी करना चा​हती है. यौन शोषण की शिकायत के बाद जब यह पुलिस के सामने यह मामला आया तो सबलोग चौंक गए. पीड़िता आरोपी के साथ ही शादी करने की बात कर रही है. दरअसल, 26 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से ओड़िशा की रहने वाली है. लेकिन ​पिछले कुछ सालों से वह बोकारो में रह रही है. जानकारी के अनुसार यहां हिरेन सिंह नाम के एक शख्स ने उसको शादी का झांसा देकर चार सालों तक यौन शोषण किया. आरोपी बालीडीह थाना क्षेत्र के टांडबालीडीह का रहने वाला है और बोकारो स्टील में काम करता है.

यह खबर भी पढ़ें- चूहे के काटने से महिला हुई कोरोना संक्रमित, टेंशन में वैज्ञानिक

घटना के बाद पीड़िता की पुलिस में लिखित शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल महिला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार की मानें तो वह इस मामले में जांच कर पीड़िता को न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास करेंगे. आरोप है कि हिरेन ने उसकी मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ शादी की और उसका यौन शोषण किया. इस बीच जब वह प्रेगनेंट हो गई तो आरोपी ने यह कहकर उसका गर्भपात करा दिया कि वह शादी के बारे में परिवार वालों से बात करेगा. लेकिन जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो आरोपी ने शादी से साफ इनकार कर दिया. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसको दूसरी जाति का बताकर शादी करने से मना कर दिया.

यह खबर भी पढ़ें- भारत पहुंची पानी से चलने वाली पहली कार, जानिए मार्केट में कब से शुरू होगी सेल?

इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में जांच शुरू की है. पुलिस बयान में पीड़िता ने बताया कि हम चाहते हैं कि उसके साथ मेरी शादी हो ताकि मेरी जो इज्जत उसने तार-तार की है उसकी रक्षा हो सके.