logo-image

प्रेमी ने प्रेमिका को दिया धोखा, गर्भवती होने के बाद शादी से किया इनकार

मेराल प्रखंड की रहने वाली लड़की की दो साल पूर्व अपनी बहन की शादी में अहमद अंसारी नाम के युवक से मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात धीरे-धीरे प्रेम संबंधों में बदल गई. लड़की का कहना है कि अहमद ने उसे शादी का झांसा दिया. दो साल तक उसका यौन शोषण करता रहा

Updated on: 28 Nov 2020, 03:25 PM

रांची:

झारखंड के गढ़वा में प्रेम के जाल में फंसाकर लड़की का दो साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. वबीं, जब लड़की गर्भवती हो गई, तो प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया. लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई, तो वह लड़की को अपने साथ ले गया. एक बार फिर उसका यौन शोषण किया. गर्भवती लड़की की तबियत बिगड़ गई, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें : कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में आए भज्जी, सरकार से की ये मांग

दरअसल, मामला मेराल थाना क्षेत्र का है, यहां के पूर्व मेराल प्रखंड की रहने वाली लड़की की दो साल पूर्व अपनी बहन की शादी में अहमद अंसारी नाम के युवक से मुलाकात हुई थी. यह मुलाकात धीरे-धीरे प्रेम संबंधों में बदल गई. लड़की का कहना है कि अहमद ने उसे शादी का झांसा दिया. दो साल तक उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. 

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

25 नवंबर को वह इसी सिलसिले में पड़ोसी युवक के साथ प्रेमी से मिलने चिनिया प्रखंड पहुंची. यहां पर प्रेमी ने लड़की से मुलाकात की और फिर उसे अपने घर ले गया. लड़की ने बताया कि रात में उसके साथ एक बार फिर प्रेमी ने यौन शोषण किया, गर्भवती होने के वजह से उसकी तबियत बिगड़ गई. अस्पताल लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, सूचना पर मेराल पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.