logo-image

Jahangirpuri Violence: हथियार सप्लायर मुठभेड़ में घायल-गिरफ्तार, 60 से ज्यादा केस पहले से दर्ज

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में हथियार सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इस दुर्दांत तस्कर को पकड़ा. दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में हथियार सप्लायर भी घायल हो गया.

Updated on: 20 Apr 2022, 07:22 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में हथियार सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इस दुर्दांत तस्कर को पकड़ा. दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में हथियार सप्लायर भी घायल हो गया. उस पर पहले से 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ की सूचना देते हुए कहा कि जहांगीरपुरी दंगे को लेकर जांच जारी है. उसने जहांगीर पुरी में हथियार सप्लाई किए थे या नहीं, इस बारे में जानकारी बाद में साझा की जाएगी.

दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ डीसीपी ब्रिजेंद्र यादव ने मुठभेड़ की आधिकारिक सूचना दी. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि हथियार तस्कर जहांगीरपुरी का ही रहने वाला है. उसे मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया. वो मुठभेड़ में घायल भी हो गया है. ब्रिजेंद्र यादव ने कहा कि तस्कर पर 60 से अधिक मामले पहले से दर्ज हैं.

 

जहांगीरपुरी में चलेगा MCD का बुलडोजर

जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) में दंगाइयों को सबक सिखाने के लिए एमसीडी ने बड़ा फैसला लिया है. इस मामले से जुड़े आरोपियों पर एमसीडी द्वारा बड़ा एक्शन लिया जा सकता है. सूत्रों के अनुसार, बुधवार को जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण के खिलाफ एमसीडी का बुलडोजर चल सकता है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आज जहांगीरपुरी में कई अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जाएगा. इस कार्रवाई के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांग की गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही हैं. अबतक मुख्य आरोपी अंसार सहित पांच लोगों पर NSA लगाया जा चुका है. उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखकर 400 पुलिसकर्मियों की मांग की है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने नॉर्थ एमसीडी के महापौर को पत्र लिखा. आदेश गुप्ता के अनुसार जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • जहांगीरपुरी में रहने वाला हथियार तस्कर गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तस्कर को पकड़ा
  • हथियार तस्कर पर 60 से ज्यादा मामले दर्ज