News Nation Logo
Banner

शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने Bollywood Actresses को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस ED के सवालों के घेरे में है. एक्ट्रेस ने ED द्वारा की गई पूछताछ में सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट्स के बारे में बताया

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 18 Dec 2021, 02:56:20 PM
Jacqueline Fernandez money laundering

Jacqueline Fernandez money laundering (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ED enquiry) दिन पर दिन फंसती ही जा रही है. एक्ट्रेस पहले ही सुकेश के साथ रिलेशन को लेकर ED के निशाने पर थीं. अब, उनकी मुश्किलें और बढ़ती जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि ED (Enforcement Directorate) द्वारा की गई पूछताछ में कई बड़े खुलासे सामने आ रहे है. जिन्हें सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने ED को पूछताछ के दौरान बताया कि 'चंद्रशेखर (jacqueline and sukesh chandrashekhar) ने उन्हें कई महंगे तोहफे दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने एजेंसी को ये भी बताया कि वे ठग की असली आइडेंटिटी के बारे में नहीं जानती थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश ने मुलाकात के दौरान अपना परिचय शेखर वेला के नाम से कराया था.'

यह भी पढ़े : दिन दहाड़े किराना व्यापारी से लूट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

आपको बता दें, सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल को हाल ही में ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गिरफ्तार किया है. उन पर दिल्ली में तिहाड़ जेल से जबरन वसूली का रैकेट चलाने के आरोप हैं. इस बारे में ED जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ( (Jacqueline Fernandez) ने ED को बताया कि चंद्रशेखर के बारे में उन्हें पहली बार साल 2021 में पता चला था. उनके पास 'किसी' की तरफ से कॉल आ रहे थे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुतथिल ने फोन उठाने के लिए कहा क्योंकि उसे एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी की तरफ से ऐसा करने के लिए कहा गया था.' एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया कि 'मैं सुकेश चंद्रशेखर को नहीं जानती. मैं केवल उसे शेखर रत्न वेला के तौर पर ही जानती थी.' जैकलीन का कहना है कि ‘शेखर’ ने दावा किया था कि वह सन टीवी का मालिक है और वह तमिलनाडु की पूर्व चीफ मिनिस्टर जे जयललिता का रिलेटिव है.

यह भी पढ़े : ट्रिपल मर्डर केस में व्यक्ति ने 19 साल काटी सजा, अब पता चला नहीं था दोषी

एक्ट्रेस ने ये भी बताया, ‘शेखर ने मुझे बताया कि वह मेरा बहुत बड़ा फैन है. जल्द ही उसने कहा कि मुझे साउथ इंडिया में फिल्में करनी चाहिए. सन टीवी ऐसी कई फिल्में प्रोड्यूस कर रहा है. मैं फरवरी से उसके कॉन्टैक्ट में थी. उसने मुझे अपना नंबर दिया और इस नंबर पर कॉल करने के लिए कहा.’ रुपयों के लिए उन्होंने बताया कि सुकेश ने अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन को 1 लाख 50 हजार डॉलर भी दिए थे. 

यह भी पढ़े : खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के 3 आतंकियों के खिलाफ पूरक चार्जशीट दाखिल

जैकलीन को मिले थे महंगे गिफ्ट्स 
ED से हुई पूछताछ में जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उन्हें दो जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो Hermes ब्रेसलेट, 3 Birkin बैग्स और एक जोड़ी Louis Vuitton के जूते दिए थे. इसके अलावा उन्होंने दो गुच्ची के जिम आउटफिट और मल्टीकलर्स स्टोन ब्रेसलेट भी दिए थे. वहीं सुकेश चंद्रशेकर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस को 15 जोड़ी इयररिंग्स, 5 Birkin बैग्स और Chanel, Gucci जैसे महंगे ब्रांड्स के लग्जरी आइटम दिए थे. सुकेश ने दावा किया कि उन्होंने जैकलीन को करोड़ों की ज्वैलरी भी गिफ्ट की. 

नोरा फतेही को भी दिए थे महंगे तोहफे
इसके अलावा चार्जशीट में नोरा फतेही को मिले गिफ्ट्स की भी जानकारी दी गई है. ED फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है. ED ने दावा किया है कि चंद्रशेखर ने फतेही को दिसंबर 2020 में BMW कार गिफ्ट की थी और बाद में 75 लाख रुपए और कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे.

First Published : 18 Dec 2021, 02:55:40 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.