logo-image

महिला डिप्टी कमिश्नर को मैसेज भेज कर गालीगलोज करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार 

इस FIR में उन्होंने आपने ही विभाग में तैनात इंस्पेक्टर अर्पित मालिक पर वॉट्सएप चैट पर गाली गलौज के मैसेज भेजने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे

Updated on: 24 Sep 2022, 03:36 PM

नोएडा :

GST विभाग के एक इंस्पेक्टर पर आपने ही विभाग की महिला डिप्टी कमिश्नर को वॉट्सएप चैट पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के आरोप में महिला अधिकारी द्वारा नोएडा के थाना फेस 2 में मुकदमा दर्ज कराया था . पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर अर्पित मालिक को गिरफ्तार कर लिया है . नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया की नोएडा GST विभाग में तैनात एक महिला डिप्टी कमिश्नर ने थाना फेस 3 में FIR दर्ज कराई थी. इस FIR में उन्होंने अपने ही विभाग में तैनात इंस्पेक्टर अर्पित मालिक पर वॉट्सएप चैट पर गाली गलौज के मैसेज भेजने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे . इस मामले में थाना फेस 3 पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है .

गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस बात की तफ्तीश की जा रही है की आरोपी इंस्पेक्टर महिला डिप्टी कमिश्नर को क्यों गली गलौज के मैसेज भेज रहा था और जान ने मारने की धमकी देने के पीछे मनसा क्या थी और क्यों उसने इस तरह के मैसेज भेजे है. आरोपी से पूछताछ में आए तथ्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी .