logo-image

बहू ने पार की वहशीपन की सारी सीमाएं, सास की हत्या कर निकाली आंखें और...

बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक बहू ने अपनी सास का बेरहमी से कत्ल कर दिया.

Updated on: 28 Jan 2021, 12:32 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक बहू ने अपनी सास का बेरहमी से कत्ल कर दिया. हत्यारिन बहू ने सास की हत्या के बाद खुदकुशी करने की भी कोशिश की. बहू ने खुद को आग लगा ली थी, हालांकि स्थानीय लोगों ने आग को बुझाते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया. मगर घर के अंदर पड़ी सास की लाश को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. घटना पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र के सकरैचा की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: रोहिणी सेक्टर 35 में दो बच्चों की निर्मम हत्या, इलाक़े में सनसनी 

मृतक महिला का नाम 33 वर्षीय आरती देवी बताया जा रहा है. आरती ने खुद को आग लगाने से पहले अपनी 55 वर्षीय सास धर्मशिला देवी को चाकू से गोद डाला. इतना ही नहीं, बहू ने वहशीपन की सभी हदों को पार करते हुए सास की हत्या करके उसकी एक आंख निकाल ली. हत्यारिन बहू ने सास के हाथ की उंगलियां भी काट दी थीं. इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के उसने खुद को आग लगा ली.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

बताया जाता है कि जिस वक्त आरती ने अपनी सास धर्मशिला की हत्या की थी, उस वक्त मृतक महिला का पति और उसका बेटा घर पर नहीं थे. स्थानीय लोगों की मानें तो सास और बहू में अक्सर मारपीट होती रहती थी. मंगलवार को भी इसी तरह बहू आरती और सास धर्मशीला देवी के बीच झगड़ा हुआ था. इस दौरान घर में कोई न होने पर आरती ने सास को चाकू से गोदकर मार डाला. सास के प्रति बहू का गुस्सा इस कदर था कि हत्या करके उसकी आंख भी निकाल ली. यही नहीं, सास के हाथ की उंगली भी काट दी.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म और जबरन धर्म-परिवर्तन के बाद, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सास की हत्या के बाद हताश होकर आरती ने खुद को आग लगा ली. आग के लपटों से घिरी आरती जब घर से बाहर निकलकर आई तो गांव के लोग दंग रह गए. आनन फानन ने लोगों ने आग को बुझाया और तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. घटना के जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. इस मामले में धर्मशिला देवी के पति राम कुमार ने अपनी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.