logo-image

गुटखा देने से मना किया तो बदमाशों ने कर दी दुकानदार समेत दो लोगों की हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिर्फ गुटखा न देने पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 18 Sep 2020, 03:52 PM

बेगूसराय :

बिहार के बेगूसराय जिले से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिर्फ गुटखा न देने पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. यह पूरा वाकया बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के नयागांव का है. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकी लोग में फरार हैं. उधर, दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: भैया कहकर गुहार लगाती रही लड़की, दरिंदे बनाते रहे गैंगरेप का वीडियो 

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात महादेव चौक पर नयागांव के रहने वाले विकास कुमार अपनी पान दुकान पर बैठे थे, तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार लोगों ने पान दुकानदार से गुटखा की मांग की, जिस पर दुकानदार ने मना कर दिया. इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद प्रारंभ हो गया. इसी दौरान, नगादाह गांव के रहने वाले रोशन कुमार बीच-बचाव करने पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: पिता ने अपने तीन मासूम बेटों का गला दबाया, दो की मौत, एक गंभीर, फिर की खुदकुशी की

इससे गुस्साए बदमाशों ने दुकानदार और रोशन को गोली मार दी और फ रार हो गए. गोली लगने से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. बेगूसराय नगर थाना के प्रभारी अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि इस घटना के मुख्य आरोपी राजीव कुमार को घटना में प्रयुक्त हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.